मुझसे शादी करोगे: इस कंटेस्टेंट्स ने जसलीन की शॉर्ट पैंट्स पर किया कमेंट, शो में हुई कैटफाइट
मुझसे शादी करोगे: इस कंटेस्टेंट्स ने जसलीन की शॉर्ट पैंट्स पर किया कमेंट, शो में हुई कैटफाइट
Share:

बिग बॉस 13 खत्म होने के बाद रियलिटी शो मुझसे शादी करोगे जब से शुरू हुआ हैं तब से ही शो में जमकर हंगामा देखने को मिल रहा है. अगर बिग बॉस की तर्ज पर यहां भी पारस छाबड़ा और शहनाज गिल को इंप्रेस करने आए कंटेस्टेंट्स के बीच लगातार वार-पलटवार हो रहा है. मुझसे शादी करोगे के पिछले एक एपिसोड में जसलीन मथारू और संजना गलरानी के बीच कैटफाइट देखने को मिली हैं. सुबह सुबह संजना ने जसलीन की शॉर्ट पैंट्स पर कमेंट कर दिया. जिससे जसलीन बुरी तरह से चिढ़ गईं.

जसलीन पर कमेंट करते हुए संजना कहती हैं- ऐसी छोटी पैंट्स पहनोगी तो शादी कौन करेगा तुमसे? इसके बाद जसलीन बाकी लड़कों से पूछती हैं कि क्या उन्हें उनकी पैंट्स से दिक्कत है? फिर किचन एरिया में जसलीन-संजना के बीच बहसबाजी होती है. दोनों कंटेस्टेंट्स के बीच सोच को लेकर बहस छिड़ जाती है. जसलीन ने सभी घरवालों और संजना के सामने साफ कर दिया कि वे ऐसी ही रहेंगी. जसलीन ने कहा- अगर कोई शादी ना करें तो ना ही करे. मुझे ऐसी सोच वाला लड़का ही नहीं चाहिए.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

इस बीच संजना कहती हैं कि वो बस मजाक कर रही थी. जसलीन संजना को चेतावनी देते हुए कहती हैं कि उनके पिता ने उन्हें कपड़ों को लेकर कभी टोका नहीं है तो वो क्यों बोल रही हैं? आपको बता दें की पहले दिन से जसलीन मथारू और संजना गलरानी के बीच टशन देखने को मिल रहा है. जब जसलीन ने स्टेज पर एंट्री की थी, तब भी संजना ने उनके कपड़ों पर कमेंट किया था. अपकमिंग एपिसोड में जसलीन मथारू संजना की गलतफहमी को दूर करते नजर आएंगी. प्रोमो वीडियो में जसलीन ने संजना को खरी खोटी सुनाई. जसलीन ने संजना को स्क्रिप्टेड और इरिटेटिंग बताया.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

मामा के बेटे को क्या डेट कर रही है एक्ट्रेस रश्मि देसाई?

मोनालिसा ने स्विमिंग पुल में लगाई आग, हॉट अवतार देखकर हैरान रह गए फैंस

आखिर क्यों घंटों तक रोती रहती थी एक्ट्रेस 'शमा सिकन्दर'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -