संजीवनी को 'रिक्रिएट'करने में छूट गए निर्माता के पसीने, कहा- 'काफी प्रेशर रहता है...'
संजीवनी को 'रिक्रिएट'करने में छूट गए निर्माता के पसीने, कहा- 'काफी प्रेशर रहता है...'
Share:

टीवी के बहुत ही फेमस शो कसौटी जिंदगी के 2 को इन दिनों लोग पसंद कर रहे हैं और इसके पहले सीजन को भी लोगों का प्यार मिला. ठीक वैसे ही अब टीवी शो संजीवनी शो का रीमेक आने वाला है. यह शो साल 2002 में आया था और अब इसका दूसरा पार्ट आने वाला है जो इन दिनों सुर्ख़ियों में हैं. इस शो में टीवी शो में इश्कबाज फेम स्टार सुरभि चंदना दिखाई देने वाली है और ये टीवी शो करीब 3 साल तक चला था और इसने दर्शकों के दिलों पर राज किया था.

आप सभी को बता दें कि अब एक बार फिर मेकर्स इस टीवी शो को दोबारा रीक्रिएट कर लाने वाले हैं और इस टीवी शो को लेकर 'संजीवनी' के निर्माता सिद्धार्थ पी. मल्होत्रा दूसरे सीजन के साथ वापसी करने के लिए बेहद उत्साहित हैं. जी हाँ, वहीं उन्होंने यह भी माना कि इसे 'रिक्रिएट' करना अपने आप में काफी चुनौतीपूर्ण था. हाल ही में इस बारे में बातें करते हुए उन्होंने कहा, 'इस तरह के किसी क्लासिक टीवी शो को रिक्रिएट करने में काफी प्रेशर रहता है और कई उम्मीदें भी रहती हैं. हमने एक एपिसोड का पूर्वावलोकन किया और हमें अच्छी प्रतिक्रियाएं मिलीं, इस वजह से शो की चर्चा पहले से ही चारों ओर हो रही है.'

वहीं आगे बातें बढ़ाते हुए उन्होंने कहा, 'मेरे लिए प्रेशर से ज्यादा ऐसा कुछ बनाने का जुनून रहा, जिसका मुझे सपना था. जब मैं 21 साल का था, तब इसे बनाना एक अलग बात थी, अब मैं इसे दोगुना जुनून और मेहनत से बना रहा हूं.' आप सभी को बता दें कि यह टीवी शो डॉक्टर्स की लाइफ पर आधारित है और इस टीवी शो में एक बार फिर दर्शक अपने फेवरेट डॉक्टर शशांक गुप्ता नजर आने वाले हैं. इसी के साथ शो में गुरदीप कोहली, सुरभि चंदना और नमित खन्ना और मोहनीश बहल जैसे कलाकार हैं और यह शो आज से यानी 12 अगस्त से ऑन एयर होने वाला है.

श्वेता तिवारी के दूसरे पति ने बेटी पलक संग की ऐसी हरकत कि जाना पड़ा पुलिस स्टेशन...!

Man Vs Wild में पीएम मोदी ने दार्शनिक अंदाज में बेयर ग्रिल्स को कही यह बात

5 साल बाद नायरा को जिन्दा देखकर भड़क जाएगा कार्तिक, सुनाएगा खरी-खोटी और....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -