Man Vs Wild में पीएम मोदी ने दार्शनिक अंदाज में बेयर ग्रिल्स को कही यह बात
Man Vs Wild में पीएम मोदी ने दार्शनिक अंदाज में बेयर ग्रिल्स को कही यह बात
Share:

नई दिल्लीः 'मैन वर्सेस वाइल्ड' डिस्कवरी चैनल पर प्रसारित होने वाला एक लोकप्रिय शो है। जिसमें एक शख्स अकेले जंगल के कठिन और खतरनाक परिस्थतियों से जुझता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार यानी 12 अगस्त को छोटे परदे पर इसी शो में नजर आने वाले हैं। पीएम मोदी इस शो में एक अलग ही अंदाज में दिखेंगे। 'मैन वर्सेस वाइल्ड' एक स्पेशल शो का एक विशेष टीजर डिस्कवरी चैनल ने शुक्रवार को यू-ट्यूब पर डाला है।

टीजर देखकर पता चलता है कि पीएम मोदी साहसिक करनामों के साथ-साथ युवा अवस्था में हिमालय में बिताए दिनों के बारे में नेचर एवं मनुष्य के रिश्तों पर भी बातचीत करेंगे। इस टीजर में पीएम मोदी भारत में चल रहे स्वच्छता अभियान के बारे में भी बात करते नजर आ रहे हैं। शो में पीएम मोदी छोटे परदे पर एडवेंचरर शो के बादशाह एडवर्ड माइकल ग्रिल्स यानी बेयर ग्रिल्स के साथ है। टीजर में हम एक स्थान पर देखते हैं कि जंगल में सुरक्षा के लिए बेयर ग्रिल्स प्रधानमंत्री मोदी को भाला देते हैं।

इस पर पीएम मोदी बहुत ही दार्शनिक अंदाज में ग्रिल्स को बताते हैं कि मेरी परवरिश, मेरे संस्कार इसकी इजाजत नहीं देते। मारना हमारे संस्कार में नहीं है। मगर, आपके कहने पर यह भाला मैं धारण करता हूं। टीजर दिखता है कि बेयर ग्रिल्स के प्रश्न के उत्तर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बताते हैं कि हमें इस स्थान को खतरनाक क्षेत्र के रूप में नहीं देखना चाहिए। जब हम प्रकृति के विरूद्ध जाते हैं तो सबकुछ खतरनाक हो जाता है, मनुष्य भी खतरनाक हो जाता है।

वह यह भी कहते हैं कि कैसे उन्होंने 17-18 साल की आयू में घर छोड़ा और हिमालय पर वक्त बिताया। लाईफ का वह अनुभव अब भी काम आ रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस विशेष एपिसोड की डिस्कवरी चैनल पर 12 अगस्त को प्रीमियर होगी। इसकी शूटिंग जिम कॉर्बेट नैशनल पार्क में हुई है। आपको बता दें कि इस पहले भी प्रेसीडेंट बराक ओबामा सरीखे बड़ी हस्ती इस शो में शामिल हो चुके हैं।

बेहद 2 में Jennifer Winget की जगह अब दिखेंगी नागिन 3 की ये अभिनेत्री

Kumkum Bhagya : अभि की पार्टी में नहीं जाएगी प्रज्ञा, क्या होगा आगे!

Yeh Rishta...: आखिर हुई नायरा और कार्तिक की मुलाकात, कैसा होगा दोनों का रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -