संजीवनी 2: डॉ शशांक की मौत के बाद सिड करेगा आखिरी इच्छा पूरी, माँ ने बताई सचाई
संजीवनी 2: डॉ शशांक की मौत के बाद सिड करेगा आखिरी इच्छा पूरी, माँ ने बताई सचाई
Share:

टीवी का पॉपुलर शो संजीवनी 2 में इन दिनों जबरदस्त इमोशनल ड्रामा देखने को मिल रहा है. वर्धान लगातार अपने प्लॉन को पूरा करने के लिए चालों पर चालें चले जा रहा है. वर्धान के कारण से ही सिड और शशांक को यह सच्चाई पता चल चुकी है कि, दोनों बाप बेटे हैं. वह बात अलग है कि, पिता के मिलने के बाद सिड ज्यादा दिन तक उनके साये में नहीं रह पाएगा. अब तक की कहानी में आपने देखा है कि, डॉ शशांक की मौत हो चुकी है. शशांक के जाने के साथ ही संजीवनी की भी बर्बादी का सिलसिला शुरू हो चुका है. वहीं शशांक के चले जाने से जूही और ईशानी सदमे में हैं. उनको यकीन नहीं हो रहा है कि, अचानक इतना सब कैसे हो गया है. वहीं वर्धान अब भी अपना चले चलने में लगा हुआ है. तभी तो आने वाले एपिसोड्स में वर्धान इस बात का ऐलान करवा देगा कि, अंजली डॉ शशांक का अंतिम संस्कार करेगी.

वह बात अलग है कि, इस बीच सिड की मां की एंट्रा हो जाएगी. सिड की मां उसको समझाएगी कि उसे ही अपने पिता का अंतिम संस्कार करना चाहिए. पहले तो सिड अपनी मां की बात मानने से इनकार कर देगा. बाद में सिड की मां उसको समझाएगी कि, उसे अपने पिता के साथ रहने का मौका नहीं मिल पायेगा.ऐसे में उसे शशांक का अंतिम संस्कार करके उनको विदाई देनी चाहिए. ताकि उनकी आत्मा को शांति मिल सके.

अपनी मां की ये बात सुनकर सिड डॉ शशांक का अंतिम संस्कार करने के लिए हामी भर देगा. वहीं वर्धान के भड़काने पर अंजली सिड के इस निर्णय के खिलाफ चली जाएगी. जिसके बाद इन दोनों के बीच घमासान देखने को मिलने वाला है. ऐसे में आप आने वाले इस धमाकेदार एपिसोड को देखने के लिए कितने उत्साहित हैं कमेंट करके जरूर बताएं.

Bigg Boss13: शहनाज को सिद्धार्थ ने लगाया थप्पड़, इस बॉलीवुड अभिनेत्री ने जताई हैरानी

Bigg Boss13: मधुरिमा तुली से फ्लर्ट करते नजर आए सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज का आया ऐसा रिएक्शन

Bigg Boss 13: इन तीन सदस्यों ने कराया कैप्टेंसी टास्क को रद्द, बिग बॉस ने दी सजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -