Bigg Boss 13: इन तीन सदस्यों ने कराया कैप्टेंसी टास्क को रद्द, बिग बॉस ने दी सजा
Bigg Boss 13: इन तीन सदस्यों ने कराया कैप्टेंसी टास्क को रद्द, बिग बॉस ने दी सजा
Share:

'बिग बॉस 13' में घरवालों ने एक बार फिर से एक और टास्क रद्द करवा दिया. यह टास्क कैप्टेंसी का था. इस टास्क में सभी घरवाले कप्तान के लिए दावेदार थे लेकिन हर बार की तरह कंटेस्टेंट्स की आपसी सहमति नहीं बनी और टास्क रद्द हो गया. टास्क रद्द करवाने वाले तीन सदस्यों को 'बिग बॉस' ने ऐसा दंड दिया जिसे सुनकर शहनाज कौर गिल खुश हो गईं. यहां तक कि उन्होंने तीनों को बधाई भी दे दी.

इस टास्क में सभी कंटेस्टेंट्स को अपने गले में एक-दूसरे की तस्वीर को टांगना था. किसके गले में किसकी तस्वीर होगी ये खुद 'बिग बॉस' ने बताया. टास्क के मुताबिक जो भी सदस्य अपने पास मौजूद जिस कंटेस्टेंट को इस बार घर का कप्तान नहीं बनाना चाहता है वो उसकी तस्वीर को गले से निकालकर आग मेें जला देगा. ऐसे में सिद्धार्थ विशाल की, मधुरिमा माहिरा की, रश्मि सिद्धार्थ की और विशाल आरती की तस्वीर को आग में जला देते हैं.  आखिर में तीन सदस्य बचते हैं जिनमें कौन पहले जाएगा इसको लेकर बहस होती है. ये सदस्य माहिरा, पारस और आसिम रियाज हैं. माहिरा के गले में पारस की तस्वीर, पारस के गले में आसिम की तस्वीर और आसिम के गले में रश्मि देसाई की तस्वीर होती है. पारस आसिम से कहते हैं कि वह रश्मि की तस्वीर को जला दें, लेकिन आसिम बोलते हैं कि वह रश्मि को घर का कप्तान बनाना चाहते हैं. वहीं माहिरा भी पारस की तस्वीर को जलाने से मना कर देती है. ऐसे में पारस, आसिम और माहिरा अपनेे गले में टंगी तस्वीर को जलाते नहीं है. 

इन तीनों को ऐसा करना 'बिग बॉस' को पसंद नहीं आता है और इन तीनों को दंड देने की घोषणा करते हैं. 'बिग बॉस' कहते हैं- 'आप लोगों ने हमेशा की तरह टास्क को रद्द कराने की कोशिश की न कि टास्क को बढ़ाने की. इसलिए बिग बॉस दोषी तीन सदस्यों माहिरा, पारस और आसिम को दंड देते हैं. जब तक घर का नया कैप्टन नहीं बनता तब तक आप तीनों को घर के सारे काम करने पड़ेंगे. आप तीनों की कोई और मदद भी नहीं करेगा.' 'बिग बॉस' का ये फैसला सुन शहनाज बहुत खुश हो जाती हैं. वो तुरंत कहती हैं कि 'आप तीनों को बधाई हो. बहुत रद्द करवाना था अब आएगा मजा.'

बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट के दोस्त नहीं हैं विंदू दारा सिंह, फिर भी करते है सपोर्ट

देश की राजधानी दिल्ली में परफॉर्मेंस देने वाला है हॉलीवुड का लोकप्रिय बैंड

65 की उम्र के डायरेक्टर ने इस अभिनेत्री को बोला 'कपड़े उतारकर दिखाओ'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -