Bigg Boss13: शहनाज को सिद्धार्थ ने लगाया थप्पड़, इस बॉलीवुड अभिनेत्री ने जताई हैरानी
Bigg Boss13: शहनाज को सिद्धार्थ ने लगाया थप्पड़, इस बॉलीवुड अभिनेत्री ने जताई हैरानी
Share:

बिग बॉस की जब से शुरुआत हुई तब से सिद्धार्थ शुक्ला चर्चा में बने हुए हैं. सोशल मीडिया पर शहनाज के साथ सिद्धार्थ शुक्ला का झगड़ा छाया हुआ है. ये झगड़ा माहिरा शर्मा के जिक्र से शुरू हुआ था. इसके बाद से सिद्धार्थ और शहनाज का एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर काफी वायरल होने लगा था, जिसमें सिद्धार्थ ने शहनाज के पेट पर अपनी लात रखी हुई थी और उनके हाथों को तेजी से पकड़ा हुआ था.

अभी ये मामला शांत नहीं हुआ था कि एक और नया वीडियो वायरल होने लगा है. इस वीडियो क्लिप में सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल को थप्पड़ मारते हुए दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो की भी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है. इस वीडियो क्लिप को बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने भी शेयर कर हैरानी जताई है. अब दोनों की इस लड़ाई पर शहनाज गिल के पिता की भी प्रतिक्रिया आ गई है. उन्होंने स्पॉटबॉय से कहा, ये दोस्ती है. ये नोंक-झोंक है, जो चलती रहती है. इस बारे में सोचिए, शहनाज ने पहले सिद्धार्थ के बाल खींचे थे.

शहनाज के पिता ने कहा है की, 'दोनों के बीच जो भी हो रहा है मुझे इससे कोई ऐतराज नहीं है.' अब इससे साफ हो गया है कि शहनाज के घरवालों को इससे कोई आपत्ति नहीं है, लेकिन ट्विटर पर कल उनका ये वीडियो ट्रेंड कर रहा था. दोनों के रिश्ते का पहली बार नेगेटिव वीडियो शेयर हो रहा है. इससे पहले दोनों का रिश्ता काफी पसंद किया जाता रहा है. दोनों की जोड़ी दर्शकों की जुबान पर है, इसमें सबसे अहम का दोनों का बिल्कुल भी अलग नहीं रहते हैं. शहनाज से सिद्धार्थ कई बार नाराज हो जाते हैं, लेकिन वह अपने क्यूट अंदाज में उन्हें मना लेती हैं. कुछ ऐसा ही सिद्धार्थ भी शहनाज गिल के नाराज होने पर करते नजर आते हैं.

Bigg Boss13: मधुरिमा तुली से फ्लर्ट करते नजर आए सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज का आया ऐसा रिएक्शन

Bigg Boss13: मधुरिमा तुली से फ्लर्ट करते नजर आए सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज का आया ऐसा रिएक्शन

Bigg Boss 13: इन तीन सदस्यों ने कराया कैप्टेंसी टास्क को रद्द, बिग बॉस ने दी सजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -