क्या राहुल गाँधी को अंदमान जेल भेजना चाहते हैं संजय राउत ? एक बयान से मचा सियासी भूचाल
क्या राहुल गाँधी को अंदमान जेल भेजना चाहते हैं संजय राउत ? एक बयान से मचा सियासी भूचाल
Share:

मुंबई: शिवसेना सांसद और सामना के संपादक संजय राउत ने वीर सावरकर की आलोचना करने वालों पर जोरदार निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि जो लोग स्वतंत्रता सेनानी वीर सावरकर का विरोध करते हैं, वे किसी भी विचारधारा या पार्टी से हैं, उन्हें अंडमान सेलुलर जेल में सेल में मात्र दो दिन के लिए भेज दो, जहां सावरकर को कैद रखा गया था। तब इन लोगों को वीर सावरकर के बलिदान और उनके योगदान का एहसास होगा।

उल्लेखनीय है कि संजय राउत का यह बयान, उनके द्वारा इंदिरा गांधी पर दिए गए बयान के बाद आया है। दरअसल, NCP चीफ शरद पवार ने संजय राउत के बयान के बाद कहा था कि शिवसेना सांसद संजय राउत को पूर्व पीएम इंदिरा गांधी पर बेवजह टिप्पणी नहीं करनी चाहिए थी। हमें पांच वर्ष सरकार चलानी है और सभी नेता बुद्धिमान हैं, जिन्हें हिदायत देने की जरूरत नहीं है। उन्होंने प्रदेश में सत्तारूढ़ महा विकास आघाड़ी के नेताओं में असंतोष की खबरों का खंडन किया। नासिक दौरे पर आए पवार ने कहा कि, ''हम सभी का मानना है कि उन्हें इंदिरा गांधी को लेकर बयान नहीं देना चाहिए था। किन्तु, उन्होंने बयान वापस ले लिया है, इसलिए मैं (दोबारा) मुद्दे को नहीं उठाना चाहता।''

आपको बता दें कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गाँधी कई बार वीर सावरकर का अपमान कर चुके हैं। राहुल गाँधी ने दिल्ली में एक सभा को संबोधित करते हुए कहा था कि वे किसी भी मुद्दे पर माफ़ी नहीं मांगेंगे, क्योंकि उनका नाम राहुल गाँधी हैं, राहुल सावरकर नहीं। तो ऐसे में सवाल ये उठता है कि क्या संजय राउत अपनी सहयोगी पार्टी के नेता राहुल गाँधी को अपरोक रूप से अंडमान जेल में समय बिताने की हिदायत दे रहे हैं।

इतिहासकार रामचंद्र गुहा ने कांग्रेस पर किया बड़ा हमला, कहा-राहुल गांधी का पीएम के सामने राजनीति भविष्य नहीं...

मोहन भागवत के बयान पर ​सियासत, दो बच्चों वाले कानून पर जोर देने पर इस नेता ने किया पलटवार

तसलीमा नसरीन ने सीएए को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा-मेरे जैसे लोग भी नागरिकता के हकदार....


 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -