मोदी सरकार को टक्कर देने की कोशिश, संजय राउत ने बताया लोकसभा चुनाव में शिवसेना का प्लान
मोदी सरकार को टक्कर देने की कोशिश, संजय राउत ने बताया लोकसभा चुनाव में शिवसेना का प्लान
Share:

नई दिल्ली: शिवसेना ने महाराष्ट्र के बाहर केंद्र सरकार के खिलाफ अपने अभियान का आगाज़ कर दिया है. आज (शनिवार, 5 फरवरी) लखनऊ में किसान रक्षा पार्टी के साथ आयोजित की गई एक प्रेस वार्ता में शिवसेना के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सदस्य संजय राउत ने यह स्पष्ट कर दिया है कि शिवसेना आगामी लोकसभा चुनाव में महाराष्ट्र से बाहर 100 प्रत्याशी खड़े करेगी. इनमें से 50 से अधिक उम्मीदवार उत्तर प्रदेश से उतारे जाएंगे. 

संजय राउत ने आगे कहा कि केंद्र की मोदी सरकार को टक्कर देने की शुरुआत हो चुकी है. शिवसेना ने हाल ही में दादरा और नागर हवेली के लोकसभा उपचुनाव की सीट पर जीत दर्ज की है. यह सीट भाजपा का किला मानी जाती थी.  इसके साथ ही उन्होंने यूपी में कल AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी पर हुई फायरिंग को लेकर भी अपनी प्रतिक्रिया दी. इस मुद्दे पर संजय राउत ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, ‘कहा जाता है कि यूपी में योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में कानून का शासन है. 

राउत ने आगे कहा कि, मगर जब AIMIM के नेता यहां आते हैं और उन पर पांच राउंड फायरिंग हो जाती हैं. सारी गोलियां टायरों पर लगती हैं. उन्हें एक भी गोली नहीं लगती. इस खेल को समझने की आवश्यकता है. यह मतों का ध्रुवीकरण करने का प्रयास है. अब भाजपा पर कोई ध्यान नहीं दे रहा. मुस्लिम प्रत्याशी उनकी बातों पर आने वाले नहीं है. यह गोलीबारी उनके लिए एक संदेश है.'

लोकसभा चुनावों में भाजपा पहली सीट जिताने वाले पूर्व सांसद जंगा रेड्डी का निधन, PM मोदी ने जताया शोक

मोदी सरकार ने कबूला - हमारी 38 हजार वर्ग KM जमीन पर चीन ने कब्ज़ा कर रखा है, लेकिन...

सुप्रीम कोर्ट की जांच में सहयोग क्यों नहीं कर रहे Pegasus से जासूसी का आरोप लगाने वाले ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -