पत्नी संग कपिल के शो में संजू बाबा ने लगाए जमकर ठहाके, वायरल हो रहीं तस्वीरें
पत्नी संग कपिल के शो में संजू बाबा ने लगाए जमकर ठहाके, वायरल हो रहीं तस्वीरें
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो द कपिल शर्मा शो को इन दिनों लोग खूब पसंद कर रहे हैं. ऐसे में शो के कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने शो में हर दिन लोगों को इतना हंसाते हैं कि लोग शो देखने के लिए हर दिन बेताब रहते हैं. ऐसे में इस बार शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में ‘प्रस्थानम’ की टीम अपनी फिल्म को प्रमोट करने पहुंची इस दौरान पूरी स्टारकास्ट ने वहां जमकर मस्ती की, जिसकी तस्वीरें इस समय वायरल हो रहीं हैं. जी हाँ, शो में फिल्म के अभिनेता संजय दत्त अपनी पत्नी मान्यता दत्त के साथ पहुंचे थे और दोनों का अंदाज शानदार रहा.

वहीं दोनों सितारों ने एक साथ शो में एंट्री ली और दोनों खूब शानदार नजर आए. वहीं इस दौरान शो में अपनी कॉमेडी से सभी को हंसा हंसा कर लोट पोट करने वाले अभिनेता कृष्णा अभिषेक भी संजय दत्त के साथ पोज़ देते नज़र आए और इस कॉमेडी शो में दिग्गज अभिनेता चंकी पांडे भी पहुंचे थे.

वहीं इस फिल्म के प्रमोशन के लिए अली फज़ल, अमायरा दस्तूर और सत्यजीत दुबे भी शो पर पहुंचे थे और सभी ने जमकर मस्ती की. इस दौरान ही सुमोना चक्रवर्ती और चंदन प्रभाकर सभी को हंसाते नज़र आए और दोनों ने जो किया वह काफी मजेदार रहा. आप सभी को बता दें कि 'प्रस्थानम' 20 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के लिए तैयार है और इस फिल्म के लिए सभी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं क्योंकि इसका ट्रेलर काफी दमदार रहा था.

हिना का पत्ता कट होने के बाद इन दो सेक्सी अभिनेत्रियों में लगी कोमोलिका बनने की होड़

सिड और रोशनी की जोड़ी दोबारा देखकर धड़कने लगा फैंस का दिल, दी पॉजिटिव रेटिंग्स

नायरा-कार्तिक को नहीं बल्कि अक्षरा-नैतिक को पसंद करते हैं फैंस, तस्वीरें दे रहीं सबूत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -