नायरा-कार्तिक को नहीं बल्कि अक्षरा-नैतिक को पसंद करते हैं फैंस, तस्वीरें दे रहीं सबूत
नायरा-कार्तिक को नहीं बल्कि अक्षरा-नैतिक को पसंद करते हैं फैंस, तस्वीरें दे रहीं सबूत
Share:

आप जानते ही हैं कि बीते दिनों ही 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' शो ने 3000 एपिसोड पूरे किए और इस दौरान टीम ने जमकर जश्न मनाया. जी हाँ, अब शो के प्रोड्यूसर, स्टारकास्ट और बाकी टीम एक दूसरे की तारीफ करते करते थक नहीं रहे हैं लेकिन इन सभी के बीच प्रोड्यूसर को जमकर ट्रोल किया जा रहा है. जी हाँ, प्रोड्यूसर राजन शाही ने बीते दिनों एक वीडियो के जरिए मोहसिन खान, शिवांगी जोशी और बाकी कलाकारों का बधाई दी थी लेकिन उन्होंने हिना और करण का नाम नहीं लिया जिन्होंने उनके शो को हिट बनाने के लिए अपनी जी जान लगा दी.

जी हाँ, कुछ लोगों को राजन शाही का यह अंदाज कुछ खास पसंद नहीं आया है जिसकी वजह से वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं. आपको बता दें कि एक तरफ शो की स्टारकास्ट इन दिनों अपने 3000 एपिसोड पूरे होने को लेकर काफी उत्साहित है लेकिन वहीं दूसरी तरफ हिना खान और करण मेहरा के फैंस शो के मेकर्स को खूब बुरा भला सुना रहे हैं. हुआ यूँ कि राजन शाही के शेयर किए गए वीडियो में सीरियल की 10 साल तक नजर आ चुकी पूरी स्टारकास्ट है लेकिन इसमें हिना और करण नहीं है और यही वजह है कि, फैंस को राजन की यह बात पसंद नहीं आई है और वो लगातार राजन को ट्रोल कर रहे हैं. हाल ही में उनके वीडियो पर एक यूजर ने अपनी भड़ास निकालते हुए कहा, ''आपको 3000 एपिसोड के लिए धन्यवाद, लेकिन इस वीडियो में हिना खान और करण मेहरा कहां हैं.

उन्होंने आपके शो को 8 साल दिए हैं. आप ऐसा कैसे कर सकते हैं.'' वहीं एक और यूजर ने राजन से सवाल किया, ''हिना खान की एक भी तस्वीर यहां नहीं है आप ऐसा क्यों कर रहे हैं?'' वहीं एक बौखलाए यूजर ने गुस्सा करते हुए राजन को खुब सुनाया और लिखा, ''हिना खान और करण मेहरा जैसे लोगों ने ही आपके इस शो को इस लायक बनाया है कि, यह सीरियल 3000 एपिसोड पूरे कर सके. उन दोनों ने इस कहानी की शुरुआत की थी. मोहसिन खान और शिवांगी जोशी इस जर्नी का बहुत छोटा हिस्सा है. यह शो इन दोनों की वजह से नहीं चल रहा है.'' इससे यह साफ़ हो रहा है कि शो के दर्शक आज भी शो की जड़ यानी हिना खान और करण महरा को नहीं भूले हैं.

B'Day : विश्वजीत के एक्सीडेंट को एक्टिंग समझ बैठे थे को-स्टार..

Bigg Boss 13 : इस शो को लेकर सुर्खियों का बाजार गर्म, हो सकते है बड़े बदलाव

कभी इस एक्टर के प्यार में दीवानी थी रति पांडेय, शो के लिए पहन चुकीं हैं 20 किलो की ज्वैलरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -