संगीता ने विदाई की फोटोज की शेयर, लिखा इमोशनल कैप्शन
संगीता ने विदाई की फोटोज की शेयर, लिखा इमोशनल कैप्शन
Share:

कोरोना वायरस के कारण पुरे देश में लॉकडाउन लग गया था | जिसके कारण कई लोगो के महत्वपूर्ण कार्य रुक गए | बॉलीवुड टीवी इंडस्ट्री की  शूटिंग रोक दी गयी | इसके साथ ही जिन लोगो की शादी बीते तीन महीनो के बीच होनी थी इनकी शादियां भी रोकनी पड़ी थी | तो अब जब लॉक डाउन खुल गया है तो पूरी सावधानी के साथ कई टीवी एक्टर्स ने शादी की है | इनमे से एक है टीवी की जाने मानी एक्ट्रेस संगीता चौहान असल में 30 जून 2020 को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड मनीष रायशिंघन के साथ शादी कर ली है. वहीं दोनों की शादी की फोटोज इन दिनों फैंस के बीच काफी ज्यादा ट्रेंड कर रही हैं. और अब संगीता ने सोशल मीडिया  पर विदाई की फोटोज साझा की हैं. इसके अलावा इन फोटोज  में संगीता काफी ज्यादा भावुक नजर आ रही थी . इसके साथ ही विदाई के दौरान वे रोती हुई भी दिखीं थी . एक्ट्रेस संगीता ने इन फोटोज को शेयर करते हुए एक कैप्शन भी लिखा है .संगीता ने लिखा- जब एक दुल्हन रोना चाहती है लेकिन तभी उसे एहसास होता है कि उसकी शादी तो एक जोकर के साथ हुई है. मनीष ने मुझे शांति से रोने भी नहीं दिया मेरी विदाई में.

बता दें की एक्ट्रेस संगीता रोने के साथ-साथ हंसते हुए भी नजर आ रही हैं. यह साफ नजर आता है कि संगीता जिस समय रो रही थीं, मनीष उन्हें हंसाने की कोशिश कर रहे थे. करीबन सभी फोटोज में एक्ट्रेस के मिक्स्ड इमोशन कैप्चर किये गए हैं. संगीता ने अपने भाई संग फोटो साझा की हैं. जहां वे भाई के गले लगकर रोटी नजर आ रही  हैं. भाई के साथ विदाई के बीच संगीता हंसते हुए भी पोज देते नजर आयी. इसके साथ ही संगीता इस इमोशनल मोमेंट में खुद को संभालने की पूरी कोशिश कर रही थी . संगीता की ये फोटोज बहुत तेज़ी से वायरल हो रही हैं. इस फोटो में संगीता के साथ उनके भाई और पति मनीष दिख रहे हैं. 

संगीता और मनीष की जोड़ी बहुत परेफक्ट है. वहीं दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी को बहुत खुश हैं. कोई भी बहन अपने भाई के बेहद करीब होती है वैसे ही संगीता भी अपने भाई से बहुत प्यार करती हैं. विदाई की ये फोटोज सिबलिंग्स बॉन्ड को दिखाती हैं. और संगीता की ये तस्वीरें किसी को भी भावुक कर सकती है . इससे पहले संगीता और मनीष ने वेडिंग फोटोशूट की कैंडिड फोटोज साझा की थीं. जो कि बहुत खूबसूरत थीं. फोटोज में दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री नजर आ रही थीं. एक्टर मनीष और संगीता ने कोरोना के कारण बहुत सावधानी बरतते हुए शादी पूरी की थी. संगीता का वर्जुअल संगीत हुआ था. कपल ने कम लोगों की मौजूदगी में गुरुद्वारे में ही शादी की थी. शादी के वक्त दोनों ने मास्क भी पहने थे.

'कसौटी जिंदगी की' के मुख्य किरदार ने शो को कहा अलविदा

कलाकारों का पेमेंट रोकने पर टीवी की इस अदाकारा ने प्रोड्यूसर्स की लगाई लताड़

'कुमकुम भाग्य' फेम शिखा सिंह को इस अदाकारा से किया रिप्लेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -