कलाकारों का पेमेंट रोकने पर टीवी की इस अदाकारा ने प्रोड्यूसर्स की लगाई लताड़
कलाकारों का पेमेंट रोकने पर टीवी की इस अदाकारा ने प्रोड्यूसर्स की लगाई लताड़
Share:

कोरोना वायरस के कारण टीवी सीरियल्स की शूटिंग रोक दी गयी थी और कई टीवी एक्टर्स को इस दौरान उनका पेमेंट नहीं मिला है | ऐसी स्तिथि में कई एक्टर्स तो अपने घर लौटने को मजबूर हो गए | और तंगहाली में आकर किसी ने आत्महत्या कर ली | कई टीवी एक्टर्स को तो महीनों तक काम और सैलरी कुछ भी नहीं मिला . अब टीवी इंडस्ट्री में धीरे धीरे हलचल लौट आयी है | परन्तु अभी भी कुछ है जो टीवी कलाकारों को परेशान कर रहा है | बता दें की तमाम एक्टर्स ने प्रोड्यूसर्स द्वारा उनकी पेमेंट नहीं देने की बात सामने लायी है. जिसे लेकर बहुत विवाद भी चल रहा है. और इस विवाद पर अब टीवी अदाकारा  हिना खान  ने भी आवाज उठायी है. 

सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से घर-घर में अपनी पहचान बना चुकी हिना खान इस इंडस्ट्री की सबसे बेबाक अदाकारों में से एक हैं. अभी हाल ही में अदाकारा ने बाकी एक्टर्स को उनका पेमेंट न मिलने वाली कॉन्ट्रेवर्सी पर अपनी बता रखी है. इस बीच उन्होंने प्रोड्यूसर्स पर निशाना साधा है. एक मीडिया रिपोर्टर के साथ बातचीत में हिना ने बताया है की - 'ये बहुत गलत हो रहा है. एक धारावाहिक के कास्ट और क्रू मेंबर्स पेमेंट के लिए परेशान हैं. परेशानी सभी के लिए आई है और मुझे लगता है ये एक्टर्स को नहीं बल्कि प्रोड्यूसर्स को झेलनी चाहिए'. हिना ने आगे कहा कि 'प्रोड्यूसर्स को कम से कम उन्हें आधी पेमेंट तो देनी चाहिए'.

एक्ट्रेस हिना खान कहती है कि यदि प्रोड्यूसर ने किसी एक्टर को साइन किया है तो जिस तरह एक्टर की ड्यूटी है किसी भी हालात में काम करना उसी तरह प्रोड्यूसर की ड्यूटी है उन्हें किसी भी हालत में पूरी पेमेंट देना. हिना ने आगे कहा कि 'कोई भी सीरियल हिट होता है तो ऐसा कभी नहीं होता कि एक्टर्स को उसका प्रॉफिट मिले, इसका फायदा प्रोड्यूसर्स को ही  मिलता है. वहीं ऐसे में उन्हें सैलरी के लिए इंतजार करवाना सही नहीं चाहिए. यदि वर्क फ्रंट की बात की जाए तो हिना खान अनलॉक-1 में काम शुरू कर चुकी हैं. और हिना ने बताया था कि वो किस कदर डरी हुई थीं परन्तु  काम शुरू होते ही उनका डर थोड़ा कम हुआ है . अभिनेत्री हिना खान 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अलावा 'कसौटी जिंदगी की 2' में काम कर चुकी हैं. इसके अलावा वो रिएलिटी शो 'बिग बॉस' में बतौर कंटेस्टेंट काफी सुर्खियां में रही हैं.

कहत हनुमान की अदकारा ने छोड़ा शो, सीरियल को छोड़ने की बताई यह खास वजह

शूटिंग से पहले सुरक्षा नियमो के साथ किया हीरोइन का मेकअप

टीवी की इन हसीनाओ ने साउथ की फिल्मों में दिखाया दम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -