'पिया अलबेला' में नया मोड़ लाएगी ये नई अभिनेत्री

टेलीविज़न पर ज़ी टीवी पर प्रसारित होने वाला लोकप्रिय धारावाहिक  'पिया अलबेला' के अगले एपिसोड में जल्द ही अभिनेत्री संगीता चौहान नज़र आएँगी. इस डाइलीशॉप का हिस्सा बनकर संगीता चौहान काफी उत्साही है और जल्द परदे ऊपर दिखाना चाहती हैं. संगीत टीवी सीरियल  'पिया अलबेला' में एक अतिथि किरदार के रूप में नज़र आएँगी जो कि काफी महत्वपूर्ण है. इस धारावाहिक में नया ट्वीस्ट लाने के लिए सीरियल के निर्माताओं ने फैसला लिया है कि वो इसमें एक फीमेल गेस्ट करैक्टर लगाएंगे.  

राजश्री प्रोडक्शन के इस फॅमिली डाइलीशॉप के बारे में बात करते हुए संगीता ने सबसे पहले अपनी ख़ुशी जाहिर की उसके बाद उन्होंने बताया कि उन्होंने इस किरदार को बड़ा है. यह काफी इंटरेस्टिंग है और इसे करने के लिए काफी खुश हैं. संगीता अपने किरदार के बारे में बताती है कि यह एक अतिथि किरदार है. इसके बाद उन्होंने कहा कि मैं सूरज बड़जात्या के शो में फिर से काम कर बेहद खुशी महसूस कर रही हूं. मैंने 'स्वाभिमान' धारावाहिक में मेघना के किरदार के कारण लोकप्रियता हासिल की थी और एक बार फिर मैं इसी नाम का किरदार निभाने जा रही हूं. 

संगीता ने  'पिया अलबेला' के अगले एपिसोड के बारे में बताया कि मेघना को आगे की पढ़ाई के लिए लंदन भेजा गया है और वो अब अब वह वापस आ रही है. ऐसे में इस शो में मेरे प्रवेश से कहानी में नया मोड़ आएगा. जानकारी के मुताबिक संगीता का यह अतिथि किरदार एक अंधी औरत का होगा. 

'ये हैं मोहब्बतें' की ये एक्ट्रेस हो गई किडनैप

आइये जानते हैं सोनम के जीवन के बारे में

'जूली 2' में बोल्डनेस की हदें पार करने वाली लक्ष्मी राय को जन्मदिन की बधाई

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -