'ये हैं मोहब्बतें' की ये एक्ट्रेस हो गई किडनैप
'ये हैं मोहब्बतें' की ये एक्ट्रेस हो गई किडनैप
Share:

टेलीविज़न का लोकप्रिय धारावाहिक 'ये है मोहब्बतें' की इशिता भल्ला यानी की दिव्यांका त्रिपाठी अपने सोशल मीडिया पेज पर काफी सक्रीय रहती हैं. वो आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के साथ शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. लोग उन्हें कर रहे  हैं तो कुछ लोग तस्वीरों देखकर कमेंट कर रहे हैं.

 

When I was last #SackedFromLife.. Living #TVLife #GangstaStyle!

A post shared by Divyanka Tripathi Dahiya (@divyankatripathidahiya) on

दिव्यांका त्रिपाठी इन तस्वीरों में एक बोर में बंद नज़र आ रही हैं जैसे उन्होंने किसी ने किडनैप किया हो. यह तस्वीरें  उनके टेलीविज़न धारावाहिक  'ये है मोहब्बतें' के सेट की है. अनुमान है कि यह तस्वीरें अगले एपिसोड के किसी सीन की हैं. दिव्यांका ने तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा है कि जब मुझे देर हो गयी थी. जानकारी के मुताबिक यह तस्वीर धारावाहिक के उस एपिसोड की हैं जब सिम्मी और प्रमा मिलकर पीहू को किडनैप कर लेते हैं. जब इशिता भल्ला उसे बचाने के लिए गुंडों के अड्डे पर पहुँचती हैं तो वो इशिता भल्ला को पकड़ लेते हैं और फिर उसे जहर का इंजेक्शन दे देते हैं. जिससे इशिता भट्ट को लकवा हो जाता है. 

बता दें कि हाल ही में दिव्यांका राजीव खंडेलवाडल के टीवी चैट शो 'जज्बात' में पहुंची थीं. जब राजीव ने उनसे अपने एक्स बॉय फ्रेंड के बारे पूछा तो दिव्यांका उसके बारे में बताते हुए शो पर रो पड़ी थीं.  

नए कलर ऑप्शन में लांच हुई TVS अपाचे

बेपनाह : सेट से सामने आया आदित्य और जोया का ये प्यारा सा वीडियो

फोटोशूट के लिए टॉपलेस हुई 'पवित्र रिश्ता' की ये बोल्ड एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -