दीपिका को एक बार फिर हिना ने किया कॉपी
दीपिका को एक बार फिर हिना ने किया कॉपी
Share:

टीवी जगत में एक अलग मुकाम हासिल कर चुकी अभिनेत्री हिना खान ने हाल ही में 'गोल्डन अवार्ड्स' शो में शिरकत की जंहा पर उन्हें हर कोई देखता ही रहा गया. जी हाँ इस दौरान हिना खान का लुक बेहद ही ग्लैमरस और हॉट अंदाज़ वाला था जो वंहा मौजूद हर किसी इंसान पर कहर ढा रहा था. गौरतलब हैं कि हिना खान अक्सर ही अपने अलग फैशन और स्टाइल को लेकर टीवी दुनिया में अपनी एक ख़ास पहचान रखती हैं यही नहीं बल्कि उन्हें पिछले दिनों 'बेस्ट स्टाइलिश डीवा' के अवार्ड से भी नवाजा जा चुका हैं.

 

अब हाल ही में उन्होंने 'गोल्डन अवार्ड्स' में अपनी खूबसूरत का जलवा दिखाया. इस शो की कुछ तस्वीरें हिना खान ने सोशल मीडिया पर भी शेयर की जो बड़ी ही तेजी से वायरल हुई. इस दौरान हिना खान हर बार की तरह इस बार भी हॉट एंड बोल्ड नजर आ रही थी. ख़ास बात यह हैं कि हिना ने इन तस्वीरों के साथ अपना एक वीडियो भी शेयर की हैं जिसमें वह चमचमाते लुक में दिखाई दें रही हैं.

 

 

Kirakiraaaaaaa

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

हिना खान का ये वीडियो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा हैं वहीं उनके फैंस भी हिना खान के इस ग्लैमरस लुक को काफी पसंद कर रहें हैं. बता दें कि हिना खान के इस लुक को देखने के बाद फैंस का कहना हैं कि उन्होंने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को कॉपी किया गया हैं. हालांकि ये कोई पहली बार नहीं हैं इससे भी हिना खान के लुक को दीपिका पादुकोण के लुक से तुलना की थी.

गौरतलब हैं कि टीवी के चर्चित और विवादित शो बिग बॉस 11 का हिस्सा बनने के बाद हिना छोटे पर्दे की एक चर्चित सेलेब्रेटी बन गई हैं जिन्हें हर कोई पसंद करता हैं. हिना खान को आप जल्द ही बड़े पर्दे पर देख पाएंगे वह इन दिनों अपनी शार्ट फिल्म 'स्मार्टफोन' को लेकर व्यस्त हैं.

ये भी पढ़े

एकता कपूर के शो 'नागिन 3' से इस टीवी एक्ट्रेस को हुआ सबसे बड़ा फायदा

'गोल्ड अवॉर्ड्स' में सिर्फ इस एक्ट्रेस पर टिकी सभी की निगाहें

फिर छाएगा फिल्म '1942 ए लव स्टोरी' के इस सुपरहिट गाने का जादू

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -