कुछ इस कदर पोज देते नजर आईं निया शर्मा
कुछ इस कदर पोज देते नजर आईं निया शर्मा
Share:

इन दिनों टीवी की हॉट और सेक्सी एक्ट्रेस निया शर्मा अपने सेक्सी अवतार और बोल्डनेस के कारण सुर्ख़ियों में आ गईं हैं. जी हाँ, वह अपने सेक्सी फिगर के चलते अक्सर सुर्खियो में रहती हैं और सोशल मीडिया पर निया के फैंस को उनका बोल्ड अवतार काफी पसंद आता हैं. वहीं इसी क्रम में एक बार फिर निया का सेक्सी अवतार सोशल मीडिया पर कहर बरसा रहा हैं जो आप सभी देख सकते हैं.

आप सभी को बता दें कि खुद निया शर्मा ने अपना सेक्सी और हॉट अवतार इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो सभी को भा रहा है. निया शर्मा ने इंस्टाग्राम पर अपनी ब्लैक ब्रा और ब्लैक शॉर्ट्स में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और लिखा है I travelled a ‘few months ago’ and now it’s ‘Last year’ !! #mauritius आप देख सकते हैं इन फोटो में निया वाकई में सेक्सी अदाओं से कहर ढा रहीं हैं. निया इंडिया में ही बल्कि दूसरे देशों में भी काफी मशहूर है और इतना ही नहीं निया एशिया की तीसरी सबसे सेक्सी महिला का खिताब भी पा चुकी है.

आप सभी को बता दें कि निया शर्मा टीवी की सबसे हॉट एक्ट्रेस में से एक हैं और सीरियल एक हजारों में मेरी बहना है शो में निया नजर आईं थीं और उसके बाद से निया शर्मा अब कितनी बोल्ड हो गईं हैं यह हमें आपको बताने की जरूरत नहीं है. निया ने सबसे ज्यादा खबरें अपने बोल्ड वेब सीरीज ट्विस्टेड बनाई थी और इसके पहले सीजन के बाद बीते दिनों ही निया ट्विस्टेड 2 में नजर आई थी जहाँ उन्हें खूब पसंद किया गया था. वह इन दिनों 'इश्क में मरजावा' में नजर आ रही हैं जो बहुत पॉपुलर शो है.

मराठी मुलगी बनकर लोगों के दिलों पर छाई शिल्पा शिंदे

शादी के बाद बिंदास अंदाज में नजर आई नयी नवेली दुल्हन शीना बजाज

शादी के पहले फोटोशूट में कुछ इस अंदाज में नजर आई यह एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -