शाहरुख़ की बेटी ने शेयर की ऐसी तस्वीर, देखकर हर कोई हो गया हैरान!
शाहरुख़ की बेटी ने शेयर की ऐसी तस्वीर, देखकर हर कोई हो गया हैरान!
Share:

फिल्म कुछ-कुछ होता है से बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली मशहूर एक्टेस सना सईद अब काफी ज्यादा बढ़ी हो चुकी हैं. इस फिल्म में सना ने शाहरुख़ खान की बेटी अंजलि का किरदार निभाया था. ये फिल्म आज भी हिट है और सना का वो मासूम सा चेहरा अब तक लोगों के जहन में बसा हुआ है. सना अब काफी बढ़ी हो चुकी हैं और वो कई ज्यादा हॉट भी हो गई हैं. सना सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर फैंस को खुश कर देती हैं.

तैमूर ने इस महिला को अपने पीछे दौड़ाया, क्यूट फोटोज हुई वायरल

हाल ही में सना ने एक बार फिर अपने बेहद ही बोल्ड फोटोज शेयर कर सोशल मेदे का माहौल गर्म कर दिया है. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं सना ने इस बार ब्लैक ड्रेस में कातिलाना लुक शेयर किया है. इस फोटो में सना साइड पोज़ दें रही हैं और उनकी हॉट बॉडी साफ़ तौर से फ्लॉन्ट हो रही हैं. सना ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- I'm a child of God. That's the only thing that'll keep my head up. If I don't remember who I am in him, I'm done

अपने और हिमांशु के रिश्ते को लेकर बोली नेहा कक्कर

वैसे ये पहली बार नही है जब सना ने इतनी हॉट फोटोज शेयर की हो बल्कि उनका तो पूरा का पूरा इंस्टाग्राम अकाउंट ही उनके बोल्ड लुक से भरा है. सना बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस साल 2000 ने फिल्म हर दिल जो प्यार करेगा में नजर आई थी इसके बाद उन्होंने इंडस्ट्री से 12 साल का ब्रेक ले लिया था और फिर सना ने स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर से अपनी धमाकेदार एंट्री की थी. इस फिल्म में सना ने अपने हॉट लुक के जरिए सभी को हैरान कर दिया था.

एसिड अटैक पीड़िता के साथ अक्षय ने किया ऐसा काम

जब 'सिम्बा' के सेट पर रणवीर को मिला सरप्राइज

बॉलीवुड का टाइगर अब हॉलीवुड में करेगा धमाका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -