जब 'सिम्बा' के सेट पर रणवीर को मिला सरप्राइज
जब 'सिम्बा' के सेट पर रणवीर को मिला सरप्राइज
Share:

बॉलीवुड के डायरेक्टर रोहित शेट्टी अपनी आने वाली फिल्म 'सिम्बा' को लेकर काफी व्यस्त चल रहे हैं और लगातार इससे जुडी खबरें हम तक पहुंचाते रहते हैं. फिल्म में रणवीर सिंह के अलावा सारा अली खान अहम रोल में हैं. इसके अलावा कई खबरें सामने आई हैं जिन्हें हम आपको बताने जा रहे हैं. फिल्म में दोनों अहम किरदार के अलावा और भी किरदार हैं जो फिल्म को और भी जबरदस्त बनाने वाले हैं. लेकिन इसी बीच रणवीर के साथ कुछ ऐसा हुआ है जिसे वो खुशी से झूम उठे हैं. आइये जानते हैं क्या है वो.

तैमूर ने इस महिला को अपने पीछे दौड़ाया, क्यूट फोटोज हुई वायरल

खबरों की मानें तो फिल्म में अजय देवगन का भी रोल होगा जिसमें वो अपने बाजीराव सिंघम के किरदार में नज़र आएंगे. लेकिन इस बात के लिए अजय की तरफ से कोई जानकारी नहीं मिली है. फिलाल आपको बता देते हैं रणवीर सिंह किसे देखकर इतना खुश हो रहे हैं. दरअसल, सिम्बा के सेट पर बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू ने जो कदम रखा है. धर्म प्रोडक्शन ने इसकी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें आपको रोहित शेट्टी, तब्बू  और रणवीर सिंह नज़र आ रहे हैं. देखकर तो लग रहा है कि ये काफी फनी होने वाला है और फिल्म भी उतनी ही मज़ेदार होने वाली है. 

अपने और हिमांशु के रिश्ते को लेकर बोली नेहा कक्कर

फिल्म के बारे में बता दें, ये तेलगु फिल्म 'टेम्पर' का हिंदी रीमेक है जिसमें साउथ के एक्टर जूनियर NTR हैं और साथ सोनू सूद, आशुतोष राणा और भारत जाधव नज़र आये हैं. बता दें, सिम्बा 28 दिसंबर 2018 को रिलीज़ होने वाली है.  

बॉलीवुड अपडेट्स..

करीना की इतना हॉट लुक शायद आपने पहले कभी नहीं देखा होगा

B'Day Special : 'धूम' के लिपलॉक सीन से काफी धूम मचा चुकी है रिमी सेन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -