अपने और हिमांश के रिश्ते को लेकर बोली नेहा कक्कर
अपने और हिमांश के रिश्ते को लेकर बोली नेहा कक्कर
Share:

जानी मानी सिंगर नेहा कक्कर कई बार अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. एक समय पर उनके पर्सनल लाइफ के बारे में किसी को नहीं पता था लेकिन अब आये दिन वो सुर्खियां बटोरती रहती हैं. ये तो आप जानते ही हैं नेहा कक्कर बॉलीवुड एक्टर हिमांश कोहली को डेट कर रही हैं और दोनों की जोड़ी भी काफी क्यूट लगती हैं. पहले नेहा ने इस बात से इंकार कर दिया था और कहा था की वो दोनों सिर्फ दोस्त हैं लेकिन अब उन्होंने इस रिश्ते को सार्वजनिक कर दिया है. आइये जानते हैं क्या कहा है उन्होंने.

करीना की इतना हॉट लुक शायद आपने पहले कभी नहीं देखा होगा

नेहा और हिमांश काफी बार एक साथ दिखाई दे चुके हैं और हाल ही में उन्होंने कह दिया है कि वो और हिमांश एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. इसमें खास बात आपको बता दें, कि नेहा और हिमांश कोहली इडियन आइडल के अगले एपिसोड में दिखाई देंगे, जिसमें वो अपने रिश्ते को लेकर बात कहेंगी और स्वीकार करेंगी. इसके पहले हम आपको बता दें, कि नेहा ने इस शो में कहा है कि वो हिमांश के साथ ही रहेंगी और आने वाले समय में उनसे शादी भी कर सकती हैं.

B'Day Special : 'धूम' के लिपलॉक सीन से काफी धूम मचा चुकी है रिमी सेन

बॉलीवुड फिल्मों में कई हिट गाने देने वाली नेहा भी अपने बॉयफ्रेंड के साथ शादी के मूड में हैं. ये हो सकता है कि दोनों जल्दी ही शादी भी कर लें. फ़िलहाल इसकी ज्यादा कोई जानकारी नहीं मिली. हिमांश कोहली बॉलीवुड फिल्म 'यारियां' में नज़र आये थे उसके बाद उन्हें किसी फिल्म में नहीं देखा गया. 

बॉलीवुड अपडेट्स..

तो श्रुति हसन भी करने वाली हैं जल्दी ही शादी !

11 साल बड़े सैफ पर इस तरह फ़िदा हुईं थीं करीना, एक फिल्म ने बढ़ा दी थी नजदीकियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -