एसिड अटैक पीड़िता के साथ अक्षय ने किया ऐसा काम
एसिड अटैक पीड़िता के साथ अक्षय ने किया ऐसा काम
Share:

बॉलीवुड के खिलाड़ी नम्बर वन कहे जाने वाले मशहूर एक्टर अक्षय कुमार अपनी फिल्मों के अलावा सामाजिक कार्यों को लेकर भी सुर्ख़ियों में बने ही रहते हैं. अक्षय जल्द ही इंडस्ट्री की सबसे बड़ी फिल्म 2.0 में विलेन के किरदार में नजर आने वाले हैं. इन दिनों अक्षय फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं. हाल ही में अक्षय ने एक ऐसा नेक काम कर दिया जिसके बाद हर कही बस उन्ही की चर्चा होने लगी. सूत्रों की माने तो अक्षय ने एसिड अटैक से पीड़ित महिला की मदद की है.

और भी मज़ेदार होने वाली है हाउसफुल 4, सीन का हुआ खुलासा

जी हां.... इस एसिड अटैक पीड़ित महिला का नाम है लक्ष्मी अग्रवाल जिसकी मदद के लिए अक्षय आगे आए हैं. अक्षय ने लक्ष्मी के बैंक अकाउंट में करीब 5 लाख रूपए जमा करवाए हैं. इतना ही नही उन्होंने ने तो लक्ष्मी की नौकरी के लिए तलाश भी की है. अक्षय ने इस तरह के लोगों को दान करने की शुरुआत की है. इतना ही नही उन्होंने लक्ष्मी के लिए ऐसी नौकरी की तलाश की है जहां लक्ष्मी अपने मन मुताबिक काम करे और उन्हें पैसों की भी चिंता ना सताए.

जब 'सिम्बा' के सेट पर रणवीर को मिला सरप्राइज

अक्षय ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि उन्हें इस बारे में बात करते हुए भी शर्मिंदगी महसूस होती है और उनका ये काम बहुत छोटा है. वो ये चाहते हैं कि लक्ष्मी को अच्छी से अच्छी नौकरी मिले और वो अपने घर के किराए और राशन का खर्च भी उठा सके. अक्षय द्वारा किये गए इस नेक काम की हर कोई तारीफ कर रहा है.

वरूण के इस आसान से चैलेंज में फैल हुए मिस्टर खिलाड़ी, वायरल हुआ वीडियो

..तो कब होगी फिल्म 2.0 रिलीज !!

बेटे को इस तरह विश किया है अक्षय कुमार ने, भर-भर कर की तारीफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -