परिणीति चोपड़ा की इस गलती ने खराब कर दिए करियर के 4-5 साल, खुद किया खुलासा

परिणीति चोपड़ा की इस गलती ने खराब कर दिए करियर के 4-5 साल, खुद किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड फिल्मों परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी नेटफ्लिक्स फिल्म 'चमकीला' की सफलता एन्जॉय कर रही हैं। एक दशक से पहले डेब्यू करने वालीं परिणीति ने अब बताया है कि उनसे अपने करियर में सबसे बड़ी गलती क्या हुई। परिणीति ने 2011 में फिल्म 'लेडीज वर्सेज रिकी बहल' से डेब्यू किया था। 2012 में आई 'इशकजादे' लीड रोल में उनकी पहली फिल्म थी। आलिया भट्ट ने भी 2012 में ही डेब्यू किया था। 

आज यदि दोनों अभिनेत्रियों की तुलना करें तो परिणीति यकीनन पीछे छूटी नजर आती हैं। हालांकि, उनकी डेब्यू फिल्म 'इशकजादे' बहुत बड़ी हिट थी तथा उसे तारीफ भी बहुत मिली थी। अब परिणीति ने स्वयं बताया है कि डेब्यू के बाद उनसे क्या सबसे बड़ी गलती हुई, जिसने उनके करियर की रफ्तार धीमी कर दी। अपने एक इंटरव्यू के चलते परिणीति ने बताया कि 'इशकजादे' की सफलता के बाद बहुत लोगों ने उन्हें सलाहें दीं। उन्होंने माना कि उनकी गलती ये रही कि उन्होंने ये सलाहें माना लीं। परिणीति ने याद करते हुए बताया, लोगों ने कहा कि डेब्यू के पश्चात् वो इंडस्ट्री के ट्रेंड्स फॉलो करने के चक्कर में पड़ गईं, जिससे बहुत नुक्सान हुआ। परिणीति ने कहा, 'मुझे सलाह दी गई कि वजन घटा लो, ग्लैमरस बन जाओ, हीरोईन वाला टिपिकल काम करो। मैं बस इसी में जुट गई तथा ग्लैमरस बनने लगी।' 

परिणीति ने बताया कि उन्होंने बस कमर्शियल फिल्में चुनीं। परिणीति ने कहा कि उन्होंने ये सलाह मानकर अपने 4-5 साल खराब कर दिए, जो उनकी 'सबसे बड़ी गलती' थी। जबकि, यूनीक रोल स्टाइल एवं जनता को याद आने वाले किरदार करना उनकी ताकत थी। आगे उन्होंने कहा कि 'मुझे जो करना था, मुझे वही करना चाहिए था। और लोगों ने मुझे इसके लिए स्वीकार भी किया था।' परिणीति ने इस बात से सीखा सबक बताते हुए कहा कि किसी के जैसा करियर बनाने का प्रयास बेकार है। 'चमकीला' में परिणीति ने पंजाबी सिंगर अमर सिंह चमकीला की पत्नी एवं सिंगिंग पार्टनर अमरजोत की भूमिका निभाई है। फिल्म में उनके साथ दिलजीत दोसांझ भी लीड रोल में हैं। 

CA बनना चाहता था ये मशहूर एक्टर, फिर जोया अख्तर के कारण बदल गई किस्मत

Live कॉन्सर्ट के बीच अरिजीत सिंह ने मांगी Pak एक्ट्रेस से मांगी, जानिए क्यों?

सेट पर ऐसा क्या हुआ कि रो पड़े संजय लीला भंसाली, सेट पर छाया सन्नाटा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -