बॉलीवुड का टाइगर अब हॉलीवुड में करेगा धमाका
बॉलीवुड का टाइगर अब हॉलीवुड में करेगा धमाका
Share:

बॉलीवुड के डैशिंग स्टार और अपने एक्शन सीन के जरिए सभी को हैरान करने वाले एक्टर टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी फिल्मों के लिए चर्चाओं में बने हुए हैं. टाइगर ने बॉलीवुड फिल्मों में तो हर तरह के किरदार निभाकर दर्शकों का दिल जीत लिया लेकिन अब उनकी सफलता को देखते हुए टाइगर को हॉलीवुड से भी ऑफर मिला है. हाल ही में मिली ख़बरों के मुताबिक हॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर लॉरेंस कैसनॉफ टाइगर को हॉलीवुड में ब्रेक देने को तैयार हैं.

इस एक्ट्रेस की वजह से टाइगर और दिशा में आई दरार

जी हाँ... मिली रिपोर्ट्स की माने तो टाइगर की शानदार एक्टिंग और उनके दमदार एक्शन सीन्स को देखकर लॉरेंस कैसनॉफ काफी ज्यादा प्रभावित हुए हैं और इसलिए वो टाइगर को हॉलीवुड में लाने को भी तैयार हैं. हालांकि अब तक ऐसी कोई फाइनल बात सुनने में नही आई है लेकिन कयास तो ये ही लगाए जा रहे हैं कि टाइगर जल्द ही हॉलीवुड की ओर अपने कदम बढ़ा सकते हैं. कुछ समय पहले लॉरेंस कैसनॉफ मुंबई आए थे और इस दौरान उन्होंने टाइगर से मुलाकात कर बातचीत भी की थी.

टाइगर यादव ने शुरू की 'भाईगिरी'

टाइगर तब से ही लॉरेंस कैसनॉफ की निगाहों में आ गए हैं. सुनने में तो ये भी आया है कि लॉरेंस कैसनॉफ के ट्रिप के दौरान टाइगर ने मॉर्टल कॉम्बैट सीरीज के लिए हॉलीवुड प्रोड्यूसर से कई मीटिंग की. सिर्फ कैसनॉफ ही नही बल्कि मशहूर हॉलीवुड फिल्म ‘बैटमैन’ सीरीज के लेखक सीन कैथरीन डेरेक भी टाइगर की एक्टिंग से प्रभावित होकर उनसे मिलने पहुंचे थे. खैर अब तो फैंस को जल्द ही टाइगर के हॉलीवुड डेब्यू का भी बेसब्री से इंतजार रहेगा.

टाइगर की गर्लफ्रेंड ने रेड बिकिनी में शेयर की तहलका मचा देने वाली तस्वीर

इस सुपरस्टार की बेटी ने बिकिनी लुक शेयर कर मचाया तहलका

ये है अनोखा मंदिर जहां भगवान के साथ रहते हैं खूंखार जानवर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -