तैमूर ने इस महिला को अपने पीछे दौड़ाया, क्यूट फोटोज हुई वायरल
तैमूर ने इस महिला को अपने पीछे दौड़ाया, क्यूट फोटोज हुई वायरल
Share:

बॉलीवुड में इस समय अगर सबसे ज्यादा कोई फेमस है तो वो है तैमूर अली खान. सोशल मीडिया पर हर रोज तैमूर की क्यूट फोटोज सामने आती हैं और फैंस उसे देखकर खुश हो जाते हैं. बॉलीवुड में स्टारकिड्स में सबसे ज्यादा इस समय तैमूर ही फेमस हैं. तैमूर की उम्र अभी महज डेढ़ साल ही है और इस उम्र में भी उनके नाम से कई सारे इंस्टाग्राम अकाउंट बने हुए हैं जिसपर हर रोज तैमूर की फोटोज और वीडियोस सामने आते हैं. तैमूर अब चलना भी सीख चुके हैं और सिर्फ चलना ही नही बल्कि वो तो अब दौड़ने भी लगे हैं.

करीना के इस सेक्सी लुक से आप भी अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे

हाल ही में एक बार तैमूर की क्यूट फोटो सामने आई हैं जिसमें वो दौड़ते हुए नजर आ रहे हैं. लेकिन इस बार तैमूर अकेले नही दौड़े बल्कि उन्होंने अपने पीछे एक महिला को भी दौड़ा दिया है. जिस महिला को तैमूर ने अपने पीछे दौड़ाया है वो उनके बहुत करीबी हैं. हम बात कर रहे हैं तैमूर की नैनी की जो हमेशा उनके साथ ही रहती हैं. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं तैमूर खेलते हुए अपनी नैनी का हाथ छुड़ाकर भाग रहे हैं और नैनी भी तैमूर को पकड़ने के लिए उनके पीछे भाग रही हैं.

कैमरे को हाय करते नज़र आए तैमूर, वायरल हो रही फोटो

सोशल मीडिया पर छोटे नवाब की ये तस्वीर तेजी से वायरल हो रही हैं और इस बार भी फैंस उनके इस क्यूट लुक को खूब पसंद कर रहे हैं. आपको बता दें तैमूर का जन्म 20 दिसंबर 2016 को हुआ था और इस साल वो 2 साल के हो जाएंगे.

करीना की इतना हॉट लुक शायद आपने पहले कभी नहीं देखा होगा

11 साल बड़े सैफ पर इस तरह फ़िदा हुईं थीं करीना, एक फिल्म ने बढ़ा दी थी नजदीकियां

कुर्ता-पायजामा पहनकर गणपति बप्पा के दर्शन करने पहुंचे क्यूट तैमूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -