फिल्मों के अलावा TV के इन धारावाहिकों में नजर आ चुकी है 'शाहरुख़ खान की बेटी', आपने देखा क्या?
फिल्मों के अलावा TV के इन धारावाहिकों में नजर आ चुकी है 'शाहरुख़ खान की बेटी', आपने देखा क्या?
Share:

बॉलीवुड फिल्मों में अपने बेहतरीन अभिनय से पहचान बनाने वाली सना सईद (Sana Saeed) का आज जन्मदिन है. सना सईद का जन्म 22 सितंबर 1988 को हुआ था. शाहरुख खान (Shahrukh khan) की फिल्म में ऑनस्क्रीन नजर आने वाली उनकी बेटी अंजली अब देश और दुनिया के लाखों लोगों की पसंदीदा बन गई हैं. 90 के दशक में चाइल्ड एक्ट्रेस (Child Actress) की रूप में सना ने फिल्म में डेब्यू किया था.

सना सईद ने अपनी पूरी पढ़ाई मुंबई में की है. सना सईद पहली बार बाल कलाकार के तौर पर फिल्म 'कुछ कुछ होता है' में दिखाई दी थीं। यह फिल्म वर्ष 1998 में आई थी। फिल्म में उनके चुलबुले किरदार को काफी सराहा गया था। सना सईद ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट भी काम किया था। फिल्म 'कुछ कुछ होता है' के बाद 'हर दिल जो प्यार करेगा' और 'बादल'।
 
इन 3 फिल्मों के बाद सना सईद लंबे वक़्त तक बॉलीवुड से गायब रहीं। फिर उन्होंने टीवी धारावाहिकों से हिंदी फिल्मों में वापसी की। सना सईद 2008 में टेलीविज़न सीरियल 'बेबीलोन्स कोर्टयार्ड नॉट मिस्ड' और 'लो हो गई पूजा इस घर की' में दिखाई दी थीं। उनके अभिनय को टेलीविज़न पर भी पसंद किया गया था। वह कई रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 6', 'झलक दिखला जा 7', 'नच बलिए 7' और 'झलक दिखला जा 9' में भी दिखाई दे चुकी हैं। सना सईद ने 2012 में बड़े पर्दे पर वापसी की। वह करण जौहर डायरेक्टेड फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' में नजर आई।

बॉलीवुड इंडस्ट्री में पसरा मातम, इस मशहूर एक्ट्रेस ने कहा दुनिया को अलविदा

एकता कपूर ने अपनी नई फिल्म के लिए इन अदाकाराओं को किया अप्रोच

12 वे दिन धीमी पड़ी ब्रह्मास्त्र की रफ्तार, जानिए कितनी हुई कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -