12 वे दिन धीमी पड़ी ब्रह्मास्त्र की रफ्तार, जानिए कितनी हुई कमाई
12 वे दिन धीमी पड़ी ब्रह्मास्त्र की रफ्तार, जानिए कितनी हुई कमाई
Share:

सूखे पड़े बॉक्स ऑफिस पर ब्रह्मास्त्र एक नई क्रांति लेकर आ चुकी है। मूवी ने रिलीज के साथ ही हंगामा मचा दिया है। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र ने पहले सप्ताह में ताबड़तोड़ कारोबार किया। लेकिन अब ब्रह्मास्त्र के दूसरे सप्ताह की कमाई में थोड़ा ब्रेक लगता हुआ दिखाई दे रह है, क्योंकि मूवी के कलेक्शन में काफी गिरावट देखने के लिए मिली है।

12वें दिन फिल्म ने की कितनी कमाई?: ब्रह्मास्त्र ने रिलीज के पहले सप्ताह में अपनी धुआंधार कमाई से कई दूसरी  मूवीज के रिकॉर्ड्स ब्रेक कर दिए थे। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का जलवा देखने काबिल रहा है। लेकिन दूसरे हफ्ते में  मूवी के बिज़नेस में गिरावट देखने के लिए मिली है। ब्रह्मास्त्र का 12वें दिन का कलेक्शन भी सामने आ चुके है। शुरुआती रुझानों के अनुसार, ब्रह्मास्त्र ने 12वें दिन (20 सितंबर, मंगलवार) तकरीबन 3।5 से 4।20 करोड़ रुपये ही कमाए हैं। ये मूवी की अब तक की सबसे कम बिज़नेस। इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन 224।10 करोड़ रुपये हो चुका है। 

ब्रह्मास्त्र के दूसरे हफ्ते के कलेक्शन में भले ही गिरावट देखने के लिए मिल गई है। लेकिन मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर एक नया बार सेट कर दिया है। बॉलीवुड को बीते लंबे वक़्त  से जिस हिट फिल्म की प्रतीक्षा थी, उसे सूखे को अयान मुखर्जी ने ब्रह्मास्त्र के माध्यम से कर दिया है। ब्रह्मास्त्र ने 224।10 करोड़ का शानदार कलेक्शन तो अपने नाम कर ही लिया है, मूवी अब जल्द ही 250 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली है। अब ब्रह्मास्त्र 250 करोड़ का आंकड़ा तीसरे वीकेंड में पार कर पाती है या नहीं ये देखने वाली बात है। 

राजू श्रीवास्तव के निधन से टूटे अनुपम खेर, शेयर किया रुला देने वाला वीडियो

मेघना राज को आई चिरंजीवी की याद, थ्रोबैक फोटो साझा कर लिखा- सिर्फ हम

राजू की डेथ के बाद बिगड़ी इस एक्ट्रेस की तबीयत, हॉस्पिटल में हुई एडमिट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -