एकता कपूर ने अपनी नई फिल्म के लिए इन अदाकाराओं को किया अप्रोच
एकता कपूर ने अपनी नई फिल्म के लिए इन अदाकाराओं को किया अप्रोच
Share:

मशहूर निर्माता-निर्देशक एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने 2019 में दिशा पाटनी (Disha Patani) के साथ नए प्रोजेक्ट 'केटीना' (KTina) का एलान कर दिया था। इस अनाउंसमेंट वीडियो में एक्ट्रेस कई अंगूठियां पहने हुए दिखाई दे रही है और उन्होंने कहा था कि ये सब उन्हें एक ज्योतिषी ने कहा था। एकता कपूर के ज्यादा प्रोजेक्ट्स का नाम 'के' से शुरू होता है, इसलिए उन्होंने इस मूवी का नाम भी 'केटीना' रखा था। 

बीते कुछ दिनों से फिल्म के बंद होने की खबरें भी सुनने के लिए मिली थी।  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार निर्माताओं ने इस प्रोजेक्ट पर फिर से काम करने का निर्णय कर लिया। हालांकि इस प्रोजेक्ट में अब दिशा पाटनी दिखाई नहीं देने वाली है। एकता कपूर द्वारा निर्मित इस मूवी का निर्देशन राज शांडिलिया करेंगे। इस रिपोर्ट के अनुसार  मूवी फिर से पटरी पर आ चुकी है। इस प्रोजेक्ट के लिए अनन्या पांडे (Ananya Panday) और नुसरत भरुचा (Nushrratt Bharuccha) को अप्रोच किया जा चुका है। मूवी की स्टारकास्ट फाइनल होने के उपरांत इस पर काम शुरू कर दिया जाने वाला है। मूवी की शूटिंग कोरोना वायरस के कारण आई महामारी की वजह से भी बहुत प्रभावित हुई थी। 

अनन्या पांडे 'केटीना' का भाग बनने से पहले भी एकता कपूर के साथ 'ड्रीम गर्ल 2' में काम रही हैं जबकि नुसरत ने 'ड्रीम गर्ल' में लीड किरदार अदा किया था। जिसके साथ साथ अभिनेत्री 'जनहित में जारी' में भी दिखाई दी थी और दोनों मूवीज को एकता कपूर ने प्रोड्यूस किया था। जिसके साथ साथ नुसरत के पास अक्षय कुमार की 'राम सेतु' और 'सेल्फी' जैसी बड़ी मूवी हैं जबकि अनन्या पांडे 'खो गए हम कहां' में दिखाई देंगी, इसमें उन्हें सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ देखा जाने वाला है। आदर्श गौरव भी इस प्रोजेक्ट का हिस्सा हैं। इसके अलावा एकता कपूर अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना की 'गुडबाय' को लेकर भी चर्चा में हैं।

12 वे दिन धीमी पड़ी ब्रह्मास्त्र की रफ्तार, जानिए कितनी हुई कमाई

मेहमानों से परेशान है फराह खान, वीडियो शेयर कर कह डाली ये बात

राजू श्रीवास्तव के निधन से टूटे अनुपम खेर, शेयर किया रुला देने वाला वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -