इंडस्ट्री छोड़ने के बाद सना खान ने किया पहला पोस्ट, मेकअप के चलते हो गईं ट्रोल
इंडस्ट्री छोड़ने के बाद सना खान ने किया पहला पोस्ट, मेकअप के चलते हो गईं ट्रोल
Share:

बिग बॉस 6 में नजर आ चुकीं और सलमान खान के साथ फिल्म कर चुकीं एक्ट्रेस सना खान ने अब फिल्मी दुनिया को बाय बाय कह दिया है। जी हाँ, अब वह इंडस्ट्री को छोड़ चुकीं हैं और इसकी वजह उन्होंने इस्लाम को बताया है। जी दरअसल उन्होंने इंडस्ट्री को छोड़ने का फैसला इसलिए लिया क्योंकि वह अपने धर्म को बहुत महत्व देती हैं। वैसे सना का फिल्मी करियर बहुत लंबा तो नहीं रहा है लेकिन हाँ वह अपनी पर्सनल लाइफ के वजह से अक्सर सुर्खियों में रहीं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sana Khan (@sanakhaan21) on

अब फिल्मी दुनिया को अलविदा कहने के बाद उन्होंने हाल ही में पहला पोस्ट शेयर किया है, लेकिन इसी पोस्ट के चलते वह ट्रोल हो गईं हैं। आप देख सकते हैं अपनी इस पोस्ट में वह अच्छा खासा मेकअप किए दिखाई दे रही हैं। इसी मेकअप को देखने के बाद लोगों ने उन्हें बेवकूफ कह दिया है। वहीं कई लोगों ने तरह तरह के सवाल उनसे पूछ डाले हैं। वैसे सना का यह पहला पोस्ट एक वीडियो है जिसमे सना खान इस्लाम को लेकर बातचीत करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में सना ने बेहतरीन मेकअप के साथ प्रिंटेड दुपट्टे को पहना है लेकिन उनका मेकअप यूजर्स को अच्छा नहीं लगा।

उनके वीडियो को देखकर एक यूजर ने लिखा है, 'क्या कुरान मेकअप की अनुमति देता है?' वहीं एक यूजर ने लिखा है- 'बेवकूफ तुम्हे नहीं पता इस्लाम का मतलब।।।। वैसे सना के बारे में बात करें तो उन्होंने बीते समय में अपने इंस्टाग्राम वॉल से सभी पुरानी फिल्मों से संबंधित तस्वीरों को डिलीट कर डाला है। अब उनकी जो तस्वीरें बची हैं सभी हिजाब में हैं।

IPL 2020: पर्पल और ऑरेंज कैप को आंखों में धूल झोंकने की तरह मानते हैं अश्विन

अगर वाई-फाई चल रहा है स्लो तो अपनाए ये टिप्स, ख़त्म होगी समस्यां

रिलायंस जियो ने बनाया जबरदस्त रिकॉर्ड, किया 40 करोड़ सब्सक्राइबर्स का आंकड़ा पार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -