शहनाज़ को छोटी बच्ची समझते है सिद्धार्थ, कहा-'मुझे उसके साथ खेलने में...'
शहनाज़ को छोटी बच्ची समझते है सिद्धार्थ, कहा-'मुझे उसके साथ खेलने में...'
Share:

टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला  बिग बॉस 13  के विनर बन चुके हैं। वहीं जिसके बाद से ही कलर्स टीवी के इस सितारे की खुशी सातवें आसमान पर है।इसके अलावा  तभी तो बिग बॉस 13 की ट्राफी जीतते के साथ ही सिद्धार्थ शुक्ला  ने मीडिया के साथ जमकर बातचीत की है। इस दौरान सिद्धार्थ शुक्ला का उत्साह देखने लायक था। इसके अलावा मीडिया से मुलाकात के समय सिद्धार्थ शुक्ला ने उनके कई सवालों के जवाब खुलकर दिए है। इसके साथ ही जब उनसे शहनाज गिल  और उनके रिश्ते के बारे में पूछा गया तो टीवी के इस एक्टर ने बड़ा ही अटपटा जवाब दिया है। सिंगर शहनाज गिल और अपनी लव स्टोरी को नकारते हुए सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा, शहनाज गिल  के साथ मैंने बिग बॉस 13  के घर में कई मजेदार पल बिताएं हैं।

 इसके साथ ही वह मेरी अच्छी दोस्त है। रही बात उसकी लव स्टोरी की तो मैं उसको एक छोटी बच्ची समझता हूं जो कि, बहुत जिद्दी है। वहीं आगे सिद्धार्थ शुक्ला  ने कहा, वैसे भी मैं बच्चों के साथ खेलना पसंद करता हूं। यही वजह है कि, मुझको शहनाज गिल  के साथ रहने में कोई दिक्कत नहीं हुई। मुझे उसके साथ मस्ती करने में मजा आता है। सिद्धार्थ शुक्ला  ने यह भी माना कि, बिग बॉस 13  के घर में गुस्सा आने पर मैं किसी से बात नहीं करता था। इसके अलावा ऐसे में शहनाज गिल  ही अकेली थी जो मेरे आगे पीछे घूमती थी। 

एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला  ने खुलासा करते हुए बताया, शहनाज गिल मेरे लिए काफी स्पेशल है। इसके साथ ही शहनाज गिल  और मेरी लव स्टोरी का तो सवाल ही नहीं उठता। वहीं सिद्धार्थ शुक्ला के इस बयान से इतना तो साफ है कि, भले ही शहनाज गिल  कितना भी सिद्धार्थ शुक्ला से प्यार का इजहार कर लें परन्तु उनके दिल में पंजाब की इस कटरीना कैफ  के लिए कुछ भी नहीं है। इसके अलावा अब जब ये बात शहनाज गिल को पता चलेगी तो उनको दुख तो बड़ा होगा। वैसे भी आगे आने वाले दिनों में शहनाज गिल  पारस छाबड़ा के साथ अपने स्वयंवर में व्यस्त हो जाएंगी। 

बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद असीम संग रश्मि ने शेयर किया ये वीडियो

बिग बॉस 14 को सलमान खान नहीं करेंगे होस्ट, जानिए क्या हैं वजह

सिद्धार्थ शुक्ला ने शिल्पा शिंदे संग अफेयर पर दिया जवाब, बोले - 'ऐसी इंसान हैं जो इस तरह के दावे...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -