लॉन्ग ड्राइव वीडियो के चक्कर में जमकर ट्रोल हुईं सना खान, यूजर्स बोले- '900 चूहे खाकर बिल्ली हज को चली'
लॉन्ग ड्राइव वीडियो के चक्कर में जमकर ट्रोल हुईं सना खान, यूजर्स बोले- '900 चूहे खाकर बिल्ली हज को चली'
Share:

टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस-6 में नजर आ चुकीं सना खान का एक वीडियो आज तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उन्होंने पर्दानशीन बनकर पति संग लिया लॉन्ग ड्राइव का मजा लिया लेकिन इसके चक्कर में वह ट्रोल हो गईं हैं। जी हाँ, इस समय उनका जो वीडियो वायरल हो रहा है वह आप यहाँ देख सकते हैं। आपको हम यह भी बता दें कि सना खान ने गुजरात के मौलाना मुफ्ती अनस के साथ निकाह कर लिया है और अब दोनों को आए दिन घूमते हुए देखा जा रहा है। वैसे शादी के बाद सना खान ने अपना नाम बदल लिया है और इंस्टाग्राम पर लिख भी दिया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jasus007 (@jasus007)

फ़िलहाल उनका जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमे सना खान के पति कार चलाते नजर आ रहे हैं। इसी के साथ आप देख सकते हैं सना खान अपने पति के बराबर में बैठी हुई थीं और पर्दानशीन बनकर पोज देती नजर आ रही हैं। अब सना खान का ये लुक देखकर सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया है। कई लोग सना खान को बुरा भला कह रहे हैं। उनके वीडियो को देखकर एक यूजर ने लिखा है, 'तुमने तो सोशल मीडिया और बॉलीवुड छोड़ दिया था। तो ये वीडियोज कौन शेयर कर रहा है।' वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट में लिखा है, 'सौ चूहे खाकर अब बिल्ली हज पर जा रही है।'

इसके अलावा एक अन्य यूजर ने लिखा है, 'सना खान अपनी मुंह क्यों छिपा रही है। सबको पता है कि वो कैसी दिखती है। अब चेहरा छिपाने का क्या फायदा।।।। ढ़ोगी ढोंग कर रही है।' इस तरह कई लोगों ने कमेंट्स कर सना को भला बुरा कहा है। कई लोगों का यह कहना है सना खान ये सब पब्लिसिटी के लिए कर रही हैं।

किसानों को दिल्ली आने से रोकने के लिए केंद्र पर भड़के राहुल, ट्वीट में लिखा- अहंकार ने रोका

ब्लैकहोल के और करीब पहुंची पृथ्वी ? 'तबाही की आशंका' पर जानिए शोधकर्ताओं का जवाब

BB14: पवित्रा, रुबीना, जैस्मिन में से आज बेघर होगी यह अदाकारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -