किसानों को दिल्ली आने से रोकने के लिए केंद्र पर भड़के राहुल, ट्वीट में लिखा- अहंकार ने रोका
किसानों को दिल्ली आने से रोकने के लिए केंद्र पर भड़के राहुल, ट्वीट में लिखा- अहंकार ने रोका
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने तीन केंद्रीय कृषि कानूनों के विरोध में दिल्ली पहुंचने से रोके जाने की कोशिश को लेकर शनिवार को सरकार पर हमला बोलते हुए आरोप लगाया है कि 'पीएम नरेंद्र मोदी के अहंकार' ने जवान को किसान के खिलाफ खड़ा कर दिया है। कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने दावा किया कि दिल्ली आने वाले पूंजीपतियों के लिए लाल कालीन बिछाई जाती है, जबकि किसानों के आने पर रास्ते खोदे जा रहे हैं।  

राहुल गांधी ने एक सुरक्षाकर्मी द्वारा किसान पर लाठीचार्ज करने संबंधी एक तस्वीर शेयर करते हुए ट्वीट किया कि 'बड़ी ही दुखद फ़ोटो है। हमारा नारा तो ‘जय जवान जय किसान’ का था लेकिन आज PM मोदी के अहंकार ने जवान को किसान के ख़िलाफ़ खड़ा कर दिया। यह बहुत ख़तरनाक है।' प्रियंका गांधी ने ट्वीट के जरिए दावा किया है कि भाजपा सरकार में देश की व्यवस्था को देखिए जब भाजपा के खरबपति मित्र दिल्ली आते हैं तो उनके लिए लाल कालीन डाली जाती है। लेकिन किसानों के लिए दिल्ली आने के रास्ते खोदे जा रहे हैं।

प्रियंका गांधी ने सवाल करते हुए कहा कि दिल्ली किसानों के खिलाफ कानून बनाए वह ठीक, लेकिन सरकार को अपनी बात सुनाने किसान दिल्ली आए तो वह गलत ? बता दें कि कृषि कानूनों के विरोध में दिल्ली कूच कर रहे किसानों को शुक्रवार को देश की राजधानी में दाखिल होने की इजाजत दे दी गई और वे बुराड़ी के मैदान में प्रदर्शन कर सकते हैं। इससे पहले हरियाणा में कई स्थानों पर पुलिस ने किसानों को रोकने की कोशिश के तहत पानी की बौछार और आंसू गैस के गोलों का प्रयोग किया।

लॉस एंजिल्स में कोरोना वायरस प्रतिबंधों के तहत जारी हुआ नया आदेश

थाईलैंड के लोकतंत्र ने प्रदर्शनकारियों को दी तख्तापलट की चेतावनी

'बंगाल में मुस्लिम बहुसंख्यक, क्योंकि आदिवासी-दलित हिन्दू नहीं होते...' ओवैसी के साथी मौलाना का वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -