BB14: पवित्रा, रुबीना, जैस्मिन में से आज बेघर होगी यह अदाकारा
BB14: पवित्रा, रुबीना, जैस्मिन में से आज बेघर होगी यह अदाकारा
Share:

'बिग बॉस 14' में आज वीकेंड का वार होने वाला है। ऐसे में आज आप सलमान खान की धमाकेदार एंट्री देखेंगे। वैसे खबरों को माने तो इस बार भी सलमान खान घर के सदस्यों के साथ मस्ती करने वाले हैं। इसी के साथ वह सबकी क्लास भी लगाते नजर आएँगे। इसी बीच आज एक सदस्य घर से एलिमिनेट हो जाएगा।

मिली जानकारी के मुताबिक यह सदस्य कोई और नहीं बल्कि पवित्रा पुनिया होने वाली हैं। आज के वीकेंड का वार में पवित्रा पुनिया घर से बाहर हो जाएगी। कहा जा रहा है कम वोट्स मिलने की वजह से वह घर से बेघर होने वाली हैं। वैसे हम आपको यह भी बता दें कि इस हफ्ते पवित्रा पुनिया, रुबीना दिलाइक, जैस्मिन भसीन, अभिनव शुक्ला, एली गोनी और राहुल वैद्य घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए हैं लेकिन इन सभी में से केवल पवित्रा पुनिया घर से बाहर होंगी। वहीं कई लोगों का ऐसा भी मानना है कि घर से बेघर अगर कोई होना चाहिए तो वह अभिनव शुक्ला और राहुल वैद्य हैं।

कई फैंस का मानना है कि पवित्रा पुनिया की जगह अभिनव शुक्ला को 'बिग बॉस 14' से बाहर होना चाहिए क्योंकि वह कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखा पा रहे हैं। अब अगर रिपोर्ट को देखा जाए तो शो के दौरान पवित्रा पुनिया को इस बात का यकीन नहीं होगा कि वो घर से बाहर हो चुकी हैं। शो में जैसे ही सलमान खान, पवित्रा पुनिया का नाम लेंगे वैसे ही उनकी आंखों में आंसू आ जाएंगे और वह नम आंखों के साथ बाय बाय कहेंगी।

आदिपुरुष में सीता बनेंगी कृति सेनन

सामने आए नकुल मेहता की पत्नी के गोदभराई के फोटोज

सेबी ने NDTV के प्रमोटरों, प्रणय रॉय और राधिका रॉय को 2 साल के लिए पूंजी बाजार से किया प्रतिबंधित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -