सना खान ने मौलाना अनस सैय्यद के साथ अपनी शादी का अनदेखा वीडियो किया शेयर
सना खान ने मौलाना अनस सैय्यद के साथ अपनी शादी का अनदेखा वीडियो किया शेयर
Share:

पूर्व अभिनेत्री सना खान ने अपनी शादी की अनदेखी वीडियो अपने प्रशंसकों के लिए एक महीने की सालगिरह पति अनस सैयद के साथ मनाते हुए साझा की। वह अनस के साथ शादी को जिंदगी का सबसे अच्छा फैसला मानती हैं। वीडियो को साझा करते हुए, उसने लिखा, "पिछले महीने मैंने 'क़ुबूल है' कहा था। इस को एक महीने पूरा चूका है, आज अलहम्दुलिल्लाह बेस अनीज़ वह जल्दबाजी में पुरी जिंदगी निकलेगी (मुझे आशा है कि आपका पूरा जीवन मुस्कुराहट और खुशी से भरा है।)। एक बार के लिए मेरे जीवन का सबसे अच्छा निर्णय लिया। मेरे सासु माँ ने मेरे लिए यह दुपट्टा बनाया। # आसनस # सुनमौत # अल्हम्दुलिल्लाह # बेसहारा # नानासाई।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saiyad Sana Khan (@sanakhaan21)

सना ने 20 नवंबर को एक निजी समारोह में अनस के साथ शादी की। इंस्टाग्राम पर प्रशंसकों के साथ अपनी खुशी साझा करते हुए उन्होंने लिखा, “अल्लाह की खातिर एक-दूसरे से प्यार किया। अल्लाह की खातिर एक दूसरे से शादी की। अल्लाह हमें इस दूनिया में एकजुट रखे। और हमें जनाह में फिर से मिला। @anas_sayied।"

इससे पहले, दंपति अपने हनीमून के लिए कश्मीर रवाना हुए। सना लगातार अपडेट साझा कर रही हैं, जिसमें बर्फ में उनकी तस्वीर भी शामिल है। वह 'बिदाई' शो से प्रसिद्धि लेती हैं और बाद में उन्होंने रियलिटी टीवी शो बिग बॉस 6 में भाग लिया। इस साल अक्टूबर में, सना ने मनोरंजन उद्योग को 'मानवता की सेवा करने और मेरे निर्माता के आदेश का पालन करने' की घोषणा की।

किस तरह हुआ गौहर को ज़ैद से प्यार, सामने आया दोनों की शादी का कार्ड

बिग बॉस 14 में होगी विकास गुप्ता की वापसी, इस कंटेस्टेंट् की होगी छुट्टी

राखी सावंत की बेज्जती देख सामने आए पति, निक्की तम्बोली को लगाई जबरदस्त लताड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -