राखी सावंत की बेज्जती देख सामने आए पति, निक्की तम्बोली को लगाई जबरदस्त लताड़

राखी सावंत इन दिनों सलमान खान के चर्चित टीवी शो 'बिग बॉस 14' में दिखाई दे रही हैं। इस शो में राखी सावंत ने अपना रंग दिखाना आरम्भ कर दिया है। पिछले कई दिनों में राखी सावंत कई बार 'बिग बॉस 14' के घर में गाली गलौच तथा अपशब्दों का उपयोग करती दिखाई दे चुकी हैं। कुछ वक़्त पूर्व ही राखी सावंत ने निक्की तम्बोली को खूब गालियां दी थीं। जिसके कारण बिग बॉस 14 के पिछले एपिसोड में सलमान खान ने राखी सावंत की खूब लताड़ लगाई। वही इसी मध्य राखी सावंत के हस्बैंड रितेश अपनी वाईफ के समर्थन में उतर आए हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

जी हां, सही सुना आपने...। राखी सावंत के लिए उनके हस्बैंड दुनिया जमाने के सामने आ गए हैं। अपनी वाईफ की नेशनल टीवी पर हो रही बेज्जती को देखकर रितेश ने क्रोध व्यक्त किया है। इतना ही नहीं रितेश ने निक्की तम्बोली तथा मनु पंजाबी को राखी सावंत के साथ बदतमीजी करने के लिए आड़े हाथ लिया है। इसके साथ-साथ निक्की तम्बोली की मां के कमेंट पर भी रितेश ने खुलकर चर्चा की है। 

चर्चा  करते हुए रितेश ने कहा, 'मैं निक्की तम्बोली की मां से मिलकर ये पूछना चाहता हूं कि उनको मेरी वाईफ किस एंगल से वल्गर तथा चीप लगती है। एक दर्शक होने के नाते मैं भी ये शो देखता हूं। मुझे राखी सावंत की कोई भी बात ख़राब नहीं लगी। बिग बॉस 14 के एक एपिसोड में राखी सावंत ने निक्की तम्बोली से बोला था कि मर्दों को कोने में ले जाकर कहती है चुगलखोर...। जब निक्की तम्बोली को ऐसा करने में ख़राब नहीं लग रहा है तो मेरी वाईफ के कहने पर इतना हंगामा क्यों हो रहा है।' आगे राखी सावंत के हस्बैंड ने कहा, 'ये बात पूरा विश्व जनता है कि निक्की तम्बोली को लड़कों से बात करने की आदत है। वो सबके साथ चर्चा करके अपना ग्रुप बनाती है। यदि राखी ने ऐसा कह दिया है तो निक्की तम्बोली की मां को क्यों समस्यां हो रही है। राखी सबसे इस कमेंट के लिए पैर पकड़कर क्षमा मांग चुकी है।' 

जल्द ही ऑफ-एयर होने वाला है बंगाली टीवी शो 'के अपनों के पोर'

लॉकडाउन के दौरान इन फिल्मों ने जीता बराक ओबामा का दिल, देंखे उनकी पसंदीदा फिल्मों की सूचि

सलमान खान से की निक्की तम्बोली ने शिकायत, अली गोनी का चढ़ा पारा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -