सैन फ्रांसिस्को के मेयर ने की सार्वजनिक सुरक्षा के लिए एशियाई विरोधी हिंसा का सामना करने की घोषणा
सैन फ्रांसिस्को के मेयर ने की सार्वजनिक सुरक्षा के लिए एशियाई विरोधी हिंसा का सामना करने की घोषणा
Share:

सैन फ्रांसिस्को: सैन फ्रांसिस्को के मेयर लंदन ब्रीड ने शहर में सार्वजनिक सुरक्षा को आगे बढ़ाने और सैन फ्रांसिस्को के एशियाई और प्रशांत द्वीप समूह (एपीआई) समुदाय के सदस्यों को लक्षित सहायता प्रदान करने के लिए नए प्रयासों की घोषणा की। यह प्रयास स्ट्रीट हिंसा हस्तक्षेप कार्यक्रम के विस्तार और सैन फ्रांसिस्को के एपीआई समुदायों में निहित सामुदायिक संगठनों के साथ साझेदारी के माध्यम से पूरा किया जाएगा। पहला प्रयास एक विस्तारित सामुदायिक सुरक्षा टीमों का कार्यक्रम है जो पूरे शहर के प्रमुख गलियारों में आउटरीच, समर्थन और जुड़ाव प्रदान करेगा। 

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट में कहा गया है कि दूसरा वरिष्ठ नागरिकों के साथ चिकित्सा और व्यक्तिगत नियुक्तियों के लिए एक कार्यक्रम का विस्तार है। स्ट्रीट वॉयलेंस इंटरवेंशन प्रोग्राम और एशियन एंड पैसिफिक आइलैंडर समुदाय-आधारित संगठनों के बीच सहयोग से यह सुनिश्चित होगा कि ये टीमें सांस्कृतिक रूप से सक्षम हैं और सार्वजनिक सुरक्षा में वृद्धि करते हुए नस्लीय एकता के निर्माण के काम को सामूहिक रूप से आगे बढ़ा सकती हैं। 

सैन फ्रांसिस्को, कैलिफोर्निया और देश के आसपास के कई क्षेत्रों की तरह, एशियाई और प्रशांत द्वीप समूह के निवासियों को अस्वीकार्य हिंसा को निशाना बनाते देखा गया है। अपने निवासियों को बचाने के लिए एक सार्थक और स्थायी प्रतिक्रिया बनाने के प्रयास में, हम एक सक्रिय, सांस्कृतिक रूप से सक्षम, समुदाय-आधारित प्रतिक्रिया प्रदान कर रहे हैं। इन दो कार्यक्रमों के साथ हमारा लक्ष्य हमारे विविध समुदायों के बीच विश्वास कायम करना और सभी के लिए सार्वजनिक सुरक्षा बढ़ाना है। 

बिडेन ने राजनयिक प्रयासों के लिए हैरिस को मुख्य व्यक्ति के रूप में चुना

सिंगापुर में कम आयु वर्ग के लिए शुरू हुआ कोरोना प्रतिरक्षण अभियान

मतगणना के बीच इजरायल में बेंजामिन नेतन्याहू के बहुमत हुए कम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -