बिडेन ने राजनयिक प्रयासों के लिए हैरिस को मुख्य व्यक्ति के रूप में चुना
बिडेन ने राजनयिक प्रयासों के लिए हैरिस को मुख्य व्यक्ति के रूप में चुना
Share:

वाशिंगटन: अमेरिकी राष्ट्रपति जो बिडेन ने घोषणा की कि वह दक्षिणी सीमा पर प्रवासन के लिए मध्य अमेरिका में मैक्सिको और उत्तरी अमेरिका के उत्तरी त्रिभुज देशों के साथ देश के कूटनीतिक प्रयासों में उपाध्यक्ष कमला हैरिस को बिंदु व्यक्ति के रूप में चुनते हैं। समाचार एजेंसी सिन्हुआ की समाचार एजेंसी के अनुसार, बिडेन ने बुधवार को व्हाइट हाउस में घोषणा की, जिसमें हैरिस ने किसी की तुलना में किसी को भी "ऐसा करने के लिए बेहतर" बताया, जो ऐसा करने के लिए योग्य नहीं है। 

अमेरिका, मैक्सिको की सीमा पर, संयुक्त राज्य अमेरिका में अपने माता-पिता के साथ पुनर्मिलन की मांग करने वाले आप्रवासियों, विशेष रूप से बेहोश बच्चों के उछाल से निपटने के लिए द्विदलीय भार का सामना करते हुए, बिडेन ने स्वीकार किया कि दक्षिणी सीमा पर भी लोगों में "गंभीर स्पाइक" था। उन्होंने कहा, यह नया उभार हम अभी पिछले प्रशासन में शुरू कर रहे हैं लेकिन यह हमारी जिम्मेदारी है। 

हैरिस ने कहा है कि "कोई सवाल नहीं यह एक चुनौतीपूर्ण स्थिति है, इस बीच कानूनों को लागू करने और इस बीच मूल कारणों को संबोधित करने की आवश्यकता पर जोर दिया गया है। उन्होंने कहा कि वह संबंधित देशों के साथ कूटनीति में संलग्न होने के साथ-साथ निजी क्षेत्र तक पहुंचने के लिए तत्पर हैं। राबर्टा जैकबसन सहित प्रशासन के अधिकारी, दक्षिण पश्चिम सीमा के लिए राष्ट्रपति और समन्वयक के विशेष सहायक और जुआन गोंजालेज, पश्चिमी गोलार्ध के लिए राष्ट्रीय सुरक्षा परिषद के वरिष्ठ निदेशक, इस हफ्ते मैक्सिको और ग्वाटेमाला की यात्रा पर गए थे। 

सिंगापुर में कम आयु वर्ग के लिए शुरू हुआ कोरोना प्रतिरक्षण अभियान

मतगणना के बीच इजरायल में बेंजामिन नेतन्याहू के बहुमत हुए कम

ISSF वर्ल्ड कप: 25 मीटर पिस्टल स्पर्धा में चिंकी यादव ने जीता गोल्ड मेडल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -