सिंगापुर में कम आयु वर्ग के लिए शुरू हुआ कोरोना प्रतिरक्षण अभियान
सिंगापुर में कम आयु वर्ग के लिए शुरू हुआ कोरोना प्रतिरक्षण अभियान
Share:

सिंगापुर के स्वास्थ्य विभाग ने बुधवार को घोषणा की कि इसने अपने कोरोना प्रतिरक्षण अभियान को कम आयु वर्ग के लिए खोल दिया है, क्योंकि इसकी आधी से अधिक बुजुर्ग आबादी ने अपने टीकाकरण के लिए हस्ताक्षर किए हैं या प्राप्त किए हैं। कोरोना द्वारा एक संवाददाता सम्मेलन में स्वास्थ्य मंत्री गन किम योंग ने बुधवार 24 मार्च को कहा, प्राथमिकता वाले समूहों के लिए टीकाकरण के साथ, हम अब कम उम्र के लोगों के लिए टीकाकरण कार्यक्रम का विस्तार करने के लिए तैयार हैं। 

स्वास्थ्य मंत्री गण किम योंग ने कहा कि 45 से 59 वर्ष के निवासी अब वैक्सीन प्राप्त करने के लिए पंजीकरण कर सकते हैं, जिनमें से 1.1 मिलियन खुराक सिंगापुर में प्रशासित की गई हैं, जिसमें 310,000 लोगों ने पूर्ण आहार प्राप्त किया है। श्री गण ने कहा, हम अपनी आबादी का टीकाकरण कितनी तेजी से कर रहे हैं, टीकों की आपूर्ति में एक महत्वपूर्ण कारक है। एक क्षेत्रीय व्यापार केंद्र 5.7 मिलियन लोगों के व्यापार और पर्यटन निर्भर राष्ट्र ने पिछले दो हफ्तों में कोई नया स्थानीय रूप से प्रसारित कोरोनोवायरस मामलों को दर्ज नहीं किया है और अपने अधिकांश प्रकोपों को जल्दी से नियंत्रित करने में कामयाब रहा है। 

सिंगापुर Pfizer और BioNTech और Moderna द्वारा बनाए गए टीकों का उपयोग कर रहा है और सिनोवैक बायोटेक के टीके कोरोना वैक्सीन की 200,000 खुराक की डिलीवरी ले ली है, जिसे अभी तक सिंगापुर के अधिकारियों द्वारा आपातकालीन उपयोग की मंजूरी दी जानी है। श्री गन ने कहा कि 23 मार्च को 1.1 मिलियन से अधिक कोरोना वैक्सीन की खुराक दी गई है। 

मतगणना के बीच इजरायल में बेंजामिन नेतन्याहू के बहुमत हुए कम

ISSF वर्ल्ड कप: 25 मीटर पिस्टल स्पर्धा में चिंकी यादव ने जीता गोल्ड मेडल

ब्राजील के पूर्व राष्ट्रपति लूला सिल्वा ने निष्पक्ष सुनवाई से किया इनकार: सुप्रीम कोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -