शाहरुख खान के बेटे को गिरफ्तार करने वाले समीर वानखेड़े को मिल रही है धमकियाँ, बोले- 'मुझे डर नहीं लगता'
शाहरुख खान के बेटे को गिरफ्तार करने वाले समीर वानखेड़े को मिल रही है धमकियाँ, बोले- 'मुझे डर नहीं लगता'
Share:

मुंबई: एंटी ड्रग्स एजेंसी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के मुंबई जोन के पूर्व निदेशक समीर वानखेड़े ने अपने एक इंटरव्यू में कहा कि वो अंडर वर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम जैसे क्रिमिनल को अधिक तवज्जो नहीं देते। मेरा मानना है कि देश के खिलाफ काम करने वाले लोगों को महत्व नहीं देना चाहिए। वो क्रिमिनल है तथा उनकी जगह जेल की सलाखों के पीछे होनी चाहिए। आए दिन मिल रही धमकियों पर समीर वानखेड़े का कहना है कि उन्हें एवं उनके बच्चों को कायरों से निरंतर धमकियां मिल रही हैं। इस मामले की शिकायत वो मुंबई पुलिस से भी कर चुके हैं। पुलिस द्वारा मामले की तहकीकात भी की जा रही है। साथ ही उन्होंने कहा, "मैं ऐसी किसी धमकियों से डरने वाला नहीं हूं, जो मुझे धमकी देते हैं, मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं।"

बीते कुछ दिनों से समीर वानखेड़े के राजनीति में आने की चर्चा भी चल रही है। इस मामले पर उन्होंने कहा कि फिलहाल इस पर वो कोई भी टिप्पणी नहीं करना चाहते हैं। वो एक छोटे से सरकारी नौकर हैं, तथा पब्लिक की सेवा करना ही उनका मुख्य उद्देश्य होता है। मैं राजनीति में आने के बारे में अधिक कुछ नहीं कहना चाहता हूं। पब्लिस सर्विस करनी है तथा वो किसी भी रूप में हो सकती है। राजनीति में आने पर किस पार्टी में सम्मिल्लित होना चाहेंगे, इस पर भी समीर वानखेड़े ने कुछ नहीं कहा। शाहरुख खान की फिल्म जवान के एक चर्चित डायलॉग के बारे में उन्होंने कहा कि वो ऐसी बातों को अधिक अहमियत नहीं देते। 
 
वानखेड़े को वर्ष 2019 में NCB का जोनल डायरेक्टर बनाया गया था। बाद में उन पर घूंस लेने का आरोप भी लगा। ऐसा आरोप है कि समीर वानखेड़े ने 4 अपराधियों के साथ मिलकर आर्यन खान को जेल से बाहर निकालने के बदले में 25 करोड़ रुपये की रिश्वत मांगी थी। आपको बता दें कि कार्डेलिया क्रूज ड्रग मामले में बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन को गिरफ्तार किया गया था। तब ऐसा बताया गया था कि उसके पास से ड्रग्स जब्त हुई थी। समीर वानखेड़े के खिलाफ नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के ही डिप्टी लीगल एडवाइजर जापान बाबू ने मानहानि की शिकायत दर्ज करवा राखी है। दिल्ली की कोर्ट में दाखिल अपनी याचिका में जापान बाबू ने समीर वानखेड़े के उस दावे को खारिज किया है जो उन्होंने बॉम्बे उच्च न्यायालय में दी अपनी रिट याचिका में किया है। इस पर समीन वानखेड़े ने कहा, "मामला उच्च न्यायालय में है, मैं अभी उस पर कुछ भी नहीं कहूंगा। मगर उसका न्यायिक रूप से जवाब दिया जाएगा।" 

'मैं PM मोदी के साथ मंच साझा नहीं करूंगा...', आखिर क्यों ऐसा बोले मिजोरम CM जोरमथंगा?

मिजोरम में भी जोर लगा रहे केजरीवाल, विधानसभा चुनावों के लिए AAP उम्मीदवारों की पहली सूची जारी

मिजोरम विधानसभा चुनाव के लिए BJP ने जारी की 12 प्रत्याशियों की लिस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -