दिल्ली चुनाव प्रचार की पूरी रिपोर्ट कांग्रेस के केंद्रीय नेताओं की दी
दिल्ली चुनाव प्रचार की पूरी रिपोर्ट कांग्रेस के केंद्रीय नेताओं की दी
Share:

हिमाचल के कांग्रेस विधायक और अन्य पार्टी नेताओं ने कांग्रेस के कें द्रीय नेताओं से मुलाकात की। इसके अलावा इन नेताओं ने दिल्ली विधानसभा चुनाव प्रचार को लेकर पूरी रिपोर्ट दी और बताया कि कौन विधायक और नेता पार्टी प्रत्याशियों के चुनाव प्रचार में डटे रहे। वहीं विधायक रामलाल ठाकुर को दिल्ली के 16 और विधानसभा क्षेत्रों में चुनाव प्रचार के लिए प्रभारी लगाया है। वही दिल्ली के प्रभारी पीसी चाको ने इस संबंध में रामलाल को एक पत्र भी जारी किया है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की कांग्रेस के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष कौल सिंह भी दिल्ली में डेरा जमाए हैं। इसके अलावा वह एआईसीसी के दफ्तर में प्रभारी रजनी पाटिल से मिले हैं।  पार्टी सूत्रों के मुताबिक दिल्ली चुनाव प्रचार के प्रभारी विधायक रामलाल ठाकुर के नेतृत्व में कांग्रेस के विधायक सतपाल रायजादा, विधायक हर्षवर्धन चौहान, विधायक लखविंद्र राणा,  पूर्व विधायक रोहित ठाकुर, सोहन लाल और तिलक राज ने कमरा नंबर 43 में दोपहर बाद 12.52 बजे मुलाकात की।

इसके अलावा ऐसा बताते हैं कि दिल्ली विधानसभा चुनाव प्रचार में पार्टी के किन नेताओं ने कहां-कहां पार्टी प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार किया जा रहा है ।इसके अलावा  प्रचार के लिए प्रदेश कांग्रेस नेताओं में कहां दफ्तर खोला और दिल्ली कांग्रेस के नेताओं के साथ कैसे तालमेल बैठाकर रखा। इसके साथ ही इसकी भी विस्तृत जानकारी दी गई। ये नेता प्रभारी रजनी पाटिल से भी मिले और उनको भी दिल्ली में प्रचार की पूरी रिपोर्ट दी। वही विधायक रामलाल ने पुष्टि करते हुए कहा कि उन्होंने विधायकों और पूर्व विधायकों के साथ केंद्रीय नेता आनंद शर्मा और प्रभारी रजनी पाटिल से मुलाकात की है। 

उर्वशी चूड़ावाला ने किया शरजील का समर्थन, लगाई अग्रिम जमानत की अर्जी

चीन से पारिवारिक समारोह में भाग लेने पहुंची महिला, स्वास्थ्य विभाग ने रोका

रोहतांग के साथ चोटियों पर एक बार फिर हुई बर्फबारी, उड़ाने रद्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -