दिल्ली विधानसभा चुनाव : भाजपा के पक्ष में मतदान कराने उतरा ​हरियाणा का दिग्गज नेता

दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर हर पार्टी अपना पूरा जोर लगा रही है. इस समय चुनाव प्रचार अपने आखरी दौर में चल रहा है, लेकिन अतिंम दिन जननायक जनता पार्टी के नेता और हरियाणा के उपमुख्‍यमंत्री दुष्‍यंत चौटाला भी उतर गए हैं. दुष्‍यंत चौटाला मंगलवार को भाजपा के पक्ष में चुनाव प्रचार में उतरे. उन्‍होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में लाेगों से भाजपा के लिए समर्थन मांगा. उन्‍होंने दिल्‍ली के मतदाताओं से भाजपा को वोट देने की अपील की.

महंगाई का पारा हुआ हाई, इमरान के पाकिस्तान ने मुकी खाई

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दिल्ली के विधानसभा चुनाव प्रचार में अब मुख्यमंत्री मनोहर लाल पहले से ही जुटे हुए हैं. दुष्यंत ने दिल्ली के द्वारका में आयोजित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली के मंच से कहा कि दिल्लीवासी विकास के लिए भाजपा को वोट दें. दुष्यंत ने इस बेशक इस दौरान केजरीवाल पर कोई निशाना नहीं साधा, लेकिन भाजपा के लिए खुलकर वोट मांगा. दुष्‍यंत चौटाला ने कहा कि चौधरी देवीलाल के अनुयायी हरियाणा में भाजपा के साथ कंधे से कंधा मिलाकर प्रदेश का समग्र विकास करने में जुटे हैं. इसलिए दिल्ली में भी ताऊ देवीलाल को चाहने वाले भाजपा को वोट दें.

ट्रम्प का बड़ा बयान, कहा- 'चीन के साथ हमारे अब तक के सबसे अच्छे संबंध'...

उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली के मंच पर भाजपा नेताओं ने पूरा सम्मान दिया. रैली से दुष्यंत का राजनीतिक कद बढ़ गया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुष्यंत चौटाला का नाम अपने संबोधन में विशेष अलंकार के साथ लिया. प्रधानमंत्री मोदी ने उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला को उनकी लंबाई के अनुरूप सबसे ऊंचा नेता बताया और अपना मित्र कहकर पुकारा.नजफगढ़, मटियामहल के भाजपा प्रत्याशियों से लेकर राष्ट्रीय महासचिव डॉ. अनिल जैन और राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी दुष्यंत का नाम अपने संबोधन में बार-बार पुकारा. दुष्यंत चौटाला के नेतृत्व वाली जननायक जनता पार्टी के नेता और पदाधिकारी भी नजफगढ़, किराड़ी, मटियामहल, बुराड़ी क्षेत्र में प्रचार में जुटे हैं.

भाजपा की घटिया बयानबाजी पर भड़के अखिलेश यादव, कहा-चुनाव आयोग को दंडात्मक कार्रवाई...

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने बताया सुरक्षा को लेकर देश स्वप्न, कहा-दुनियाभर में तेजी से बदल रही...

नहीं थम रही कोरोना की मार, चीन में मरने वालों की संख्या 492 के पार

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -