'कांग्रेस के शहजादे मोदी की आंखों में आंसू देखना चाहते हैं', PM मोदी ने विपक्ष पर बोला जोरदार हमला

'कांग्रेस के शहजादे मोदी की आंखों में आंसू देखना चाहते हैं', PM मोदी ने विपक्ष पर बोला जोरदार हमला
Share:

पूर्वी चंपारण: लोकसभा चुनाव के छठे चरण से पहले पीएम मोदी पूर्वी चंपारण पहुंचे हैं। जहां एक रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने इंडिया गठबंधन पर जमकर हमला बोला है। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि पांचवें चरण में INDI गठबंधन पूरी तरह से हार गया है तथा 21 वीं सदी का भारत INDI गठबंधन के पापों के साथ आगे नहीं बढ़ सकता है। प्रधानमंत्री मोदी ने राजद पर हमला बोलते हुए कहा, "हर चुनाव में जनता कांग्रेस और RJD जैसी पार्टियों पर जोरदार हमला कर रही है। 4 जून को भ्रष्टाचार, तुष्टीकरण की राजनीति, टुकड़े-टुकड़े गैंग पर हमला होगा।” प्रधानमंत्री मोदी पूर्वी चंपारण में कहा कि विपक्ष के पास चुनाव में उन्हें गाली देने के सिवाय कोई और मुद्दा नहीं है। प्रधानमंत्री ने कहा,”कोई कह रहा है कि मोदी की कब्र खोदेंगे। कोई कह रहा है कि मोदी को गाड़ देंगे। कांग्रेस के शहजादे मोदी की आंखों में आंसू देखना चाहते हैं।”

आगे प्रधानमंत्री मोदी ने कहा,”देश में गरीब की पूछ तब शुरू हुई, जब गरीब का ये बेटा प्रधानसेवक के रूप में आपकी सेवा में खपने लगा। पिछले 10 साल में मोदी का बहुत सारा समय पिछली सरकारों के गड्ढे भरने में निकला है। जो काम 10 वर्षों में हुआ है, अब उससे अधिक काम अगले 5 वर्षों में होगा। ये मोदी की गारंटी है।” प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि हमारी सरकार के दौरान हर घर तक विकास पहुंचा है। प्रधानमंत्री ने कहा, “जब मोदी आया तो हर घर में शौचालय पहुंचा, बिजली पहुंची। ये मोदी है, जिसने हर घर में गैस पहुंचाने का बीड़ा उठाया, ये मोदी ही है जो हर घर तक नल से जल पहुंचाने के लिए दिन-रात मेहनत कर रहा है।”
 
इसके चलते PM मोदी ने कांग्रेस और राजद पर हमला बोलते हुए कहा, “प्रभु रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के कार्यक्रम का मंदिर वालों ने उनके घर जाकर निमंत्रण दिया कि आप प्राण प्रतिष्ठा में आइए। किन्तु , इन्होंने रामलला की प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण ठुकरा दिया। ये ऐसे लोग हैं कि एक इंसान जिसे कोर्ट ने चोरी करने के गुनाह में सजा दी है, जो जेल काट रहा है, बीमारी की वजह से उसे घर आने का अवसर प्राप्त हुआ है। उसके घर जाकर इन्हें बढ़िया-बढ़िया खाना पकाकर खाने की फुर्सत है, किन्तु इनके पास रामलला के यहां जाने की फुर्सत नहीं है।” इसके चलते पूर्वी चंपारण में प्रधानमंत्री मोदी ने महात्मा गांधी को भी याद किया तथा कहा,”कांग्रेस ने सत्ता में आने के पहले दिन ही बापू को पूरी तरह छोड़ दिया, बापू के आचार-विचार और बापू के आदर्शों को छोड़ दिया था। उन्होंने अपना सारा ध्यान सिर्फ और सिर्फ एक परिवार को आगे बढ़ाने पर लगा दिया। कांग्रेस और उसके साथियों ने मिलकर देश के 60 वर्ष बर्बाद कर दिए। 3-4 पीढ़ियों का जीवन तबाह कर दिया।”

'INDI गठबंधन को जनता ऐसी हार देगी कि दुनिया देखती रह जाएगी', मोतिहारी में बोले PM मोदी

जयंत सिन्हा को BJP ने भेजा नोटिस, जानिए पूरा मामला

संबित पात्रा के भगवान जगन्नाथ वाले बयान पर छिड़ी सियासी जंग, विपक्षी नेताओं ने BJP पर बोला हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -