समर्थ के पापा ने बेटे को छोड़ बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट को दी ये सलाह
समर्थ के पापा ने बेटे को छोड़ बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट को दी ये सलाह
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 का फैमिली वीक काफी ख़बरों में रहा। प्रतियोगियों के घरवाले अपने बच्चों से मिलने आए जो कि उनके लिए बहुत बड़ा सरप्राइज था। ऐसे में सभी ने ऑन कैमरा जो देखा उसे देखने के पश्चात् अपने-अपने बच्चों को सही सलाह देते नजर आए। बिग बॉस के घर में समर्थ जुरेल के पिता भी पहुंचे, मगर वो अपनी बेटे को सलाह देने की जगह मन्नारा चोपड़ा को समझाते नजर आए।

वही एक वीडियो सामने आया है, जिसमें आप देख सकते हैं कि रूम में अरुण, मन्नारा समर्थ और उनके पापा आपस में बात करते नजर आ रहे हैं। इस के चलते वो अलमारी की ड्रार का उदाहरण देते हुए बोलते है, 'मान लो ये ड्रार खराब है तो क्यों मैं बार-बार उसमें उंगली करके क्या फायदा।' ये सुनते ही मन्नारा ने कहा, बिल्कुल सही कहा आपने ये मेरे लिए ही है। समर्थ के पापा ने कहा- करो ही मत छोड़ो उसको। तत्पश्चात, अरुण ने मजाक के मूड में उसी ड्रार को खोलते हुए कहा कि ये देखो इसमें सारा सामान मुनव्वर का है। बता दें कि जिस कमरे में अंकिता सोती हैं वो मुनव्वर का है। वहीं, कैप्टन बनने के बाद वो इस कमरे में सोती हैं। 

फिर समर्थ के पापा ने पूछा कि अभी इस कमरे में कौन-कौन सो रहा है। इस पर समर्थ ने पापा को बताया कि इसमें विक्की भाई और अंकिता जी और हां मुनव्वर कभी-कभी यहां सोता है। ये सुनते ही समर्थ के पापा बोलते हैं कि मगर अंकिता और विक्की का समान तो उस रूम में रखा है। समर्थ ने बताया कि हां लेकिन वो कैप्टन हैं ना तो इस लिए यहां सोते हैं। मुनव्वर का विक्की और अंकिता के रूम में सोने की बात सुनकर उसके पापा का रिएक्शन देखने लायक था। फिर आखिरी में मन्नारा बोलती हैं कि आप जो कहना चाहते हैं मैं समझ गई। 

बहन मनारा के लिए बिग बॉस देखती है प्रियंका चोपड़ा, कजिन बोली- 'हमारी फैमिली...'

'सक्सेस मिल रही थी, तो लोग उसके कान भर रहे थे...', सुशांत संग ब्रेकअप पर बोली अंकिता लोखंडे

मुनव्वर फारूकी का सच जानकार उड़े अंकिता लोखंडे और अभिषेक के होश, बोले- 'बहुत घटिया...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -