समर सिंह ने इस माता के किए दर्शन
समर सिंह ने इस माता के किए दर्शन
Share:

देसी ब्वॉय का अवार्ड हासिल कर चुके और यूट्यूब किंग के नाम से लोकप्रिय समर सिंह को कौन नही जानता है. समर सिंह ने फैंस की जबरदस्त भीड़ के मध्य आगवानी माता का दर्शन किए है. बिंद्रा बाजार आज़मगढ़, उत्तर प्रदेश में स्थित है. वहां पर उन्होंने माता का दर्शन किया और पूजा, अर्चना किया, साथ ही इस महामारी काल में हर इंसान की सेहत के लिए प्रार्थना की.

राम मंदिर भूमि पूजन पर खुश दिखे सीएम योगी, पीएम ने बोली थी ऐसी बात

इसके अलावा समर सिंह के इन दिनों बहुत से देहाती लोकगीत के ऑडियो वीडियो सांग बहुत हिट हो रहे हैं. अलग अलग म्यूजिक कंपनियों से रिलीज हुए उनके गानों को लाखों करोड़ों में यूट्यूब पर व्यूज मिल रहे हैं. समर सिंह के लाखों चाहने वाले हैं, जो उनके सिंगर की मांग करते रहते हैं.

राम मंदिर : बाइक रैली के दौरान दो गुटों में हिंसक झड़प, पूरे इलाके में कर्फ्यू लागू

विदित हो कि जब से वह संगीत के इलाको में कदम रखे हैं, तभी से ही म्यूजिक इंडस्ट्री में वे धमाल मचाते आ रहे हैं. गायक समर सिंह का हर नया गाना सोशल मीडिया पर धमाल मचाता है.समर सिंह की वॉइस और अंदाज़ औरों से काफी अलग है.समर सिंह ने अपने देसी अंदाज से श्रोताओं और दशकों को दीवाना बना रखा है.भोजपुरी चईता को अपने अंदाज में गाने वाले समर सिंह लोकगीतों के प्रशंसकों के लिए एक बेशकीमती हीरा है.उनके हर संगीत को उनके फैन्स जबरदस्त प्यार देते हैं. समर सिंह की लोकप्रियता का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं, कि रिलीज होने के साथ ही उनकर हर नया गाना सोशल मीडिया पर तेजी से धमाल मचाता है.

जन्माष्टमी : जन्माष्टमी का प्रसाद होना चाहिए ऐसा, मक्‍खन मिश्री समेत बनाए ये भोग

राम मंदिर भूमि पूजन पर पाक ने जारी किया ना 'पाक' बयान, मिला करारा जवाब

भाजपा नेता विजय गोयल ने की 'बाबर रोड' का नाम बदलने की मांग, बोर्ड पर लिखा नया नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -