राम मंदिर : बाइक रैली के दौरान दो गुटों में हिंसक झड़प, पूरे इलाके में कर्फ्यू लागू
राम मंदिर : बाइक रैली के दौरान दो गुटों में हिंसक झड़प, पूरे इलाके में कर्फ्यू लागू
Share:

गुवाहाटी: अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन संपन्न हो चुका है. भूमि पूजन के बाद देश भर में उत्सव मनाया गया. लोगों ने दीप जलाकर अपनी खुशी जाहिर की, तो कहीं-कहीं युवाओं ने बाइक रैली भी निकाली. इसी तरह की एक बाइक रैली के दौरान असम में दो समूह भिड़ गए. यह घटना असम के सोनितपुर जिले में तेलियागांव इलाके के ढेकिआजुली टाउन के पास की है.

इस घटना में 14 लोग जख्मी हो गए, जबकि कई वाहनों को भी नुकसान पहुंचा है. घटना के बाद जिला प्रशासन ने दो थाना क्षेत्रों थेलामारा और ढेकिआजुली में कर्फ्यू लागू कर दिया है. सोनितपुर के कलेक्टर मानवेंद्र सिंह ने कर्फ्यू लागू करने का ऐलान किया है. अपने आदेश में कलेक्टर सिंह ने कहा कि कानून-व्यवस्था की गंभीर स्थिति के मद्देनज़र कर्फ्यू लागू करने का आदेश दिया गया है. कलेक्टर ने कहा है कि कुछ गुट विरोध प्रदर्शन के नाम पर हिंसा करने की कोशिश कर रहे थे. इसे देखते हुए कानून-व्यवस्था कायम रखने के लिए कर्फ्यू लागू किया गया है. बताया जा रहा है कि बाइक रैली के दौरान लगाए जा रहे नारों को लेकर कुछ युवकों ने आपत्ति जताई, जिसके बाद दोनों में भिड़ंत हो गया.

मौके पर हालात को नियंत्रण करने के लिए पुलिस ने कई राउंड गोलियां चलाई. इसके बाद भीड़ तितर-बितर हुई. इस घटना को लेकर इलाके में तनाव है. तनाव के मद्देनज़र इलाके में अतिरिक्त सुरक्षाबल तैनात कर दिए गए हैं. आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के अयोध्या में पीएम मोदी ने भगवान श्रीराम के भव्य मंदिर निर्माण के लिए 5 अगस्त को भूमि पूजन किया.

50 हजार रुपए से अधिक के चेक की क्लियरिंग को लेकर RBI ने बदले नियम

NIOS ने जारी किये कक्षा 12 के परिणाम, यहाँ करें चेक

पाक की एक और नापाक हरकत, नौकरी देने के लिए कर रहा ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -