खिलाड़ियों को रिझाने की जुगत में सपा, मेजर ध्यानचंद की जयंती के लिए बनाया ये प्लान

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) ने हॉकी के जादूगर मेजर ध्यानचंद की जयंती पर मनाए जाने वाले राष्ट्रीय खेल दिवस के मौके पर 29 अगस्त को पूरे उत्तर प्रदेश में खिलाड़ी घेरा कार्यक्रम के आयोजन की घोषणा की है. सपा की तरफ से पूर्व घोषित कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए आला कमान ने भी कमर कस ली है. सपा मुखिया और पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए प्रदेश के खिलाड़ियों से खिलाड़ी घेरा को सफल बनाने का आग्रह किया है.

 

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए कहा है कि 'सपा 29 अगस्त को राष्ट्रीय खेल दिवस के अवसर पर प्रदेश भर में ‘खिलाड़ी घेरा’ का आयोजन करेगी. उन्होंने अपने ट्वीट में कहा है कि विभिन्न खेलों के खिलाड़ियों से अपील है कि वे अपने मुद्दों को लेकर इस कार्यक्रम से जुड़ें और उपेक्षाकारी सत्ता की नींव हिला दें. खिलाड़ी आगे आएं.'

बता दें कि अखिलेश यादव ने 'खिलाड़ी घेरा' कार्यक्रम के आयोजन की घोषणा करते हुए कहा था कि इसका मकसद खिलाड़ियों की आवाज उठाना है. उन्होंने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार पर खिलाड़ियों की चयन प्रक्रिया में अपारदर्शिता और पक्षपात, प्रतिभा खोज की खामियां, स्पोर्ट्स एकेडमी की सीमित तादाद, खेल उपकरणों की कमी आदि इल्जाम लगाए थे.

'जिस दिन देश में हिन्दुओं की संख्या कम हुई, न सविंधान बचेगा और न कोर्ट-कचहरी'

तमिलनाडु विधानसभा में कृषि कानूनों के खिलाफ प्रस्ताव पारित, भाजपा-AIADMK ने किया वाकआउट

दर्दनाक हुआ बांग्लादेश का मंज़र, 100 यात्रियों से भरी नाव पानी में पलटी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -