'जिस दिन देश में हिन्दुओं की संख्या कम हुई, न सविंधान बचेगा और न कोर्ट-कचहरी'
'जिस दिन देश में हिन्दुओं की संख्या कम हुई, न सविंधान बचेगा और न कोर्ट-कचहरी'
Share:

गांधीनगर: गुजरात के डिप्टी सीएम नितिन पटेल ने का एक बयान सामने आया है, जिसपर बवाल मच सकता है. उनका कहा है कि देश में संविधान, धर्मनिरपेक्षता और कानून की बात तब तक चलेगी, जब तक हिंदू बहुसंख्यक हैं. उन्होंने आगे कहा कि मेरे शब्द लिख लीजिए,  यदि हिन्दुओं की तादाद कम हुई तो उस दिन ना कोई कोर्ट-कचहरी होगी, ना कोई कानून होगा, कोई लोकशाही नहीं, कोई संविधान नहीं रहेगा. सब हवा में दफना हो जाएगा.

गुजरात के डिप्टी सीएम ने यह बयान गांधीनगर स्थित भारत माता मंदिर में दिया. इस मंदिर को प्रदेश का पहला भारत माता मंदिर माना जाता है. जिस समय पटेल ने यह बयान दिया उस वक़्त राज्य के गृह मंत्री प्रदीप सिंह जाडेजा और विश्व हिन्दू परिषद् (VHP) व राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के शीर्ष नेता उपस्थित थे. पटेल ने आगे कहा कि 'हमारे देश में कुछ लोग संविधान और धर्मनिरपेक्षता की बात करते हैं. मगर मैं आपको बताता हूं और यदि आप इसे वीडियो रिकॉर्ड करना चाहते हैं, तो कर लें…मेरे शब्दों को लिखकर रख लें. 

नितिन पटेल ने कहा कि संविधान, धर्मनिरपेक्षता और कानून आदि की बात करने वाले ऐसा तब तक करेंगे, जब तक कि इस देश में हिंदू बहुसंख्यक हैं, लेकिन जिस दिन…हिंदुओं की तादाद घटती है, दूसरों की वृद्धि होती है, तब न धर्मनिरपेक्षता, न लोकसभा और न संविधान. सब कुछ हवा में उड़ा दिया जाएगा. कुछ नहीं रहेगा.

कूनो नेशनल पार्क में बढ़ेगी चीतों की संख्या, पर्यावरण मंत्री से मिले ज्योतिरादित्य सिंधिया

NEET UG 2021: प्रवेश परीक्षा स्थगित करने की मांग करने वाले उम्मीदवारों के लिए जारी हुए नए अपडेट

जियो ने हाई-एंड यूजर्स हासिल करने के लिए स्मार्टफोन बंडलिंग को बढ़ाया आगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -