यूपी चुनाव: सपा उम्मीदवार आदिल चौधरी को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, भाजपा प्रत्याशी ने अधिकारी को मारा थप्पड़
यूपी चुनाव: सपा उम्मीदवार आदिल चौधरी को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, भाजपा प्रत्याशी ने अधिकारी को मारा थप्पड़
Share:

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ में गुरुवार को प्रथम चरण की वोटिंग के बीच कई बड़ी घटनाएं हुईं. दक्षिण क्षेत्र में जहां समाजवादी पार्टी (सपा) के प्रत्याशी आदिल चौधरी को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा गया, तो वहीं सरधना क्षेत्र में भाजपा MLA संगीत सोम ने पीठासीन अधिकारी को थप्पड़ जड़ दिया. इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. आरोप है कि क्षेत्र में दलितों को वोट देने से रोका गया, विरोध करने पर उन्हे पीटा गया. 

यही नहीं पीठासीन अधिकारी को भाजपा उम्मीदवार संगीत सोम ने धमकाया और थप्पड़ भी मारा, जिस पर बवाल हो गया. इसकी जानकारी लगने पर जिलाधिकारी और SSP मौके पर पहुंचे. पुलिस ने संगीत सोम और उनके समर्थकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. सरधना विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले सलावा गांव में दोपहर से गहमागहमी का माहौल था. पुलिस के अनुसार, सलावा गांव के रहने वाले सुंदर ने बताया कि वह सुबह वोट डालने जा रहा था. बूथ के बाहर खड़े BJP उम्मीदवार संगीत सोम के समर्थकों ने उसे रोक लिया. पर्ची और आधारकार्ड छीन लिया. विरोध करने पर उसके भाई नंदू की पिटाई कर दी और वोट डाले बगैर उन्हें भगा दिया.

दूसरी घटना दोपहर ढाई बजे की बताई जा रही है. दलित समाज से नंदू और प्रदीप वोट डालने जा रहे थे. दबंगों ने उन्हें भी वोट नहीं डालने दी. विरोध करने पर डंडे से वार कर नंदू का सिर फोड़ दिया. घायल को CHC में एडमिट कराया गया. परिवार वालों ने थाने में शिकायत दी. घटना की सूचना मिलने पर प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे. सलावा के ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि पीठासीन अधिकारी महिलाओं के चेहरे देखकर वोट डलवा रहे थे. इसका विरोध करने पर ग्रामीणों और पीठासीन अधिकारी के बीच बहस, धक्कामुक्की हो गई. 

बंगाल हिंसा के 5 मामलों में ममता के चुनावी एजेंट पर FIR, हत्या और बलात्कार की कोशिश तक के आरोप

MCD के तीनों नगर निगमों में अप्रैल में हो सकते हैं चुनाव, शुरू हुई तैयारियां

'गुजरात में रहते समय कांग्रेस ने मुझपर क्या-क्या जुल्म किए, भूल नहीं सकता..', सदन में गरजे पीएम मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -