अटलजी को याद कर रो पड़े सलमान, लेकिन फिर भी यूजर्स ने इस वजह से जमकर सुनाई खरी-खोटी

Aug 22 2018 07:53 PM
अटलजी को याद कर रो पड़े सलमान, लेकिन फिर भी यूजर्स ने इस वजह से जमकर सुनाई खरी-खोटी

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान इन दिनों अपनी बहुचर्चित फिल्म 'भारत' की शूटिंग में काफी व्यस्त चल रहे हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग माल्टा में चल रही है और फिल्म साल के अंत तक फ्लोर पर आ सकती है. इस बीच सलमान खान ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा काम कर दिया है जिसकी वजह से उन्हें ट्रोलर्स का जमकर सामना करना पड़ रहा है. ट्रोलर्स उन्हें जमकर खरी खोटी सुना रहे है. सलमान के इस काम से न केवल उनके फैंस बल्कि सोशल मीडिया यूजर्स भी जानकर हैरान रह गए हैं. इस वजह से उन्होंने सलमान का कमेंट पर जमकर मजाक भी बना दिया है.

दबंग-3 के लिए सोनाक्षी ने ठोंक दिया दावा, किया नया खुलासा

दरअसल अपने अगली फिल्म 'भारत' की शूटिंग में व्यस्त सलमान खान ने देश के पूर्व प्रधानमंत्री, कवि और दिग्गज राजनेता अटल बिहारी वाजपेयी के निधन के 6 दिन बाद अपना शोक प्रकट किया है. इसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें जमकर अपने निशने पर लें लिया है.

सलमान-शाहरुख़ को दिखाया बाहर का रास्ता, धूम-4 में धूम मचाएगा ये स्टार

बीते कल याने कि मंगलवार को सलमान खान ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए लिखा- 'एक महान नेता, दिग्गज राजनेता और वक्ता और एक श्रेष्ठ इंसान अटल जी के निधन पर दुखी हूं.' सलमान के इस ट्विट के बाद कई यूजर्स ने कमेंट में उनका जमकर मजाक उड़ाना चालू कर दिया. साथ ही उन्हें जमकर ट्रोल किया गया. बता दें कि देश के पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी का 93 वर्ष की उम्र में 16 अगस्त को दिल्ली के AIIMS में निधन हो गया था. 

यह भी पढ़ें...

शिप्रा से लेकर चम्बल तक मध्य प्रदेश की प्रमुख नदियों में विसर्जित होगी अटलजी की अस्थियां

'अटल' के रंग में रंग जाएगा छत्तीसगढ़, कई जगहों के बदले जाएंगे नाम