सलमान-शाहरुख़ को दिखाया बाहर का रास्ता, धूम-4 में धूम मचाएगा ये स्टार
सलमान-शाहरुख़ को दिखाया बाहर का रास्ता, धूम-4 में धूम मचाएगा ये स्टार
Share:

बॉलीवुड गलियारों में इन दिनों धूम सीरीज की अगली फिल्म धूम-4 को लेकर लगातार खबरें आ रही है. बता दें कि काफी वक्त से खबरें आ रही हैं कि जल्द ही फिल्म धूम-4 बड़े पर्दे पर धमाल मचाने आ रही है. वहीं अब एक बार फिर फिल्म की स्टारकास्ट को लेकर एक खबर सामने आई जो सभी को चौंका सकती है. बता दें कि यशराज बैनकर धूम-3 के बाद अब धूम-4 बनाने की तैयारियों में जुटा हुआ है. पहले खबर आई थी कि फिल्म में सलमान खान नजर आएंगे. बताया जा रहा है कि धूम 4 के लिए यशराज औऱ सलमान की सारी डील्स भी डन हो चुकी है. लेकिन अब खबर है कि फिल्म से सलमान को बाहर का रास्ता दिखाया गया है. वहीं एक मख्बर यह भी थी कि शाहरुख़ भी फिल्म में नजर आएँगे. लेकिन ताजा खबरों की मने तो शहरुह भी फिल्म से हटा दिए गए है. 

रणवीर बोले ऐसी फिल्मों ने किया अभिनेता बनने पर प्रेरित

शाहरुख़ और सलमान को एक साथ देखने वाले दर्शकों को गहरा झटका लगा हैं. लेकिन आप निराश ना हो अब एक नई खबर आई है कि इन दोनों का पत्ता किसी औऱ ने नहीं बल्कि रणबीर कपूर ने काटा है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में रणबीर कपूर एक चोर बने हुए नजर आएंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक यशराज बैनर रणबीर के नाम पर विचार कर रहा है. बता दें कि रणबीर की पिछली फिल्म संजू ने बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड धवस्त कर दिए थे. फिल्म में रणबीर ने पहली बार कोई ऐसा रोल किया था. 

जींस और सलवार के साथ सूट करती हैं बॉलीवुड हीरोइंस की यह कुर्तियां

रणबीर की भी चाहत हैं कि वो चॉकलेटी इमेज से हटकर माचौमैन टाइप के रोल करें. जहां उनकी यह चाहत एक बार और पूरी हो सकती है. बता दें कि धूम सीरीज़ का अभिन्न अंग यानी कि अभिषेक बच्चन पुलिसवाले को रोल में दिखेंगे. वहीं रणबीर जल्द ही शमशेरा औऱ ब्रह्मास्त्र जैसी फिल्मों में भी नजर आएंगे. 

बॉलीवुड अपडेट्स

सिगरेट के कस लगाती नजर आई फ्रीडा पिंटो

तो क्या होगा एक और बायोपिक का धमाका !

B'day Special: दिलीप की दूसरी शादी की वजह जानकर टूट गईं थीं सायरा बनो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -