सलमान ने उड़ाया जैस्मिन का मजाक, कही ये बात
सलमान ने उड़ाया जैस्मिन का मजाक, कही ये बात
Share:

लोकप्रय टीवी शो बिग बॉस 14 के हाउस में राहुल वैद्य तथा जैस्मिन भसीन के मध्य वर्ल्ड टूर वाले टास्क में भयंकर लड़ाई हुई थी। इस के चलते जैस्मिन चीख-चीख कर रोई थीं। अब वीकेंड के वार में सलमान खान ने इस पर चर्चा की। उन्होंने जैस्मिन के रोने का मजाक उड़ाया। वही जैस्मिन को देख सलमान खान बोले- वाह जैस्मिन वाह। इस सप्ताह आपने धमाल मचा दिया। मैंने कहा था न कि सलाह कभी-कभी गलत ले लेते हो आप लोग। तथा इस बार वो ही हुआ है। 

वही आगे उन्होंने कहा, धमकियां देना इस घर के भीतर बिल्कुल भी अलाउड नहीं है। इस बात पर आएंगे हम। पर सबसे पहले रोकर दिखा दो यार जैस्मिन। वो चीख-चीखकर जो रोना हुआ है, वाह। आपको पता है टेलीविज़न के जो स्पीकर हैं लोगों के घर के अंदर फट गए। तथा पता नहीं किन-किन लोगों का तो कलेजा फट गया। जब उन्होंने आपको रोते हुए देखा। तथा फिर थोड़ी देर पश्चात् उनसे देखा न गया। 

कैप्टेंसी टास्क में रेड जोन के मेंबर्स को ग्रीन जोन के कंटेस्टेंट का बैग लेना था। राहुल जैस्मिन को बाहर करने के लिए उनका बैग खींच रहे थे। इस के चलते राहुल ने जैस्मिन को तीन बार चेतावनी देते हुए कहते हैं- जैस्मिन छोड़ दें नहीं तो चोट लग जाएगी। जैस्मिन बैग नहीं छोड़ती हैं। बाद में दोनों के मध्य बैग को लेकर खींचतान होती है। आखिर में राहुल जैस्मिन का बैग लेने में सफल होते हैं। वही टास्क विफल होने के पश्चात् जैस्मिन जोर-जोर से रोने लगती हैं। 

Detel अपने ग्राहकों के लिए लाया बेहतरीन उपहार, जानिए क्या है ऑफर्स

नए शो इमली में नजर आएंगी आस्था अग्रवाल

शो 'हीरो: गायब मोड ऑन' के लिए एक्रोबेटिक्स सीख रहे अभिषेक निगम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -