Detel अपने ग्राहकों के लिए लाया बेहतरीन उपहार, जानिए क्या है ऑफर्स
Detel अपने ग्राहकों के लिए लाया बेहतरीन उपहार, जानिए क्या है ऑफर्स
Share:

Detel ने फेस्टिवल सीजन में जोश तथा उत्साह बढ़ाने के लिए अपने सभी बड़े प्रोडक्ट्स के लिए अट्रैक्टिव डील्स तथा ऑफर का ऐलान किया है। इस फेस्टिवल सीजन में उपभोक्ता Detel की तरफ से दिए जा रहे कई सारे ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं। इसके तहत ब्लूटूथ स्पीकर पर 65 फीसदी तक डिस्काउंट, पावर बैंक पर 79 फीसदी तक डिस्काउंट, हेडफोन पर 52 फीसदी तक छूट तथा एलईडी टीवी पर 52 फीसदी तक डिस्काउंट सम्मिलित है। आपको बता दें कि यह सेल आज मतलब 1 नवंबर से आरम्भ होगी।

कंपनी द्वारा किए गए ऐलान के अनुसार उपभोक्ता की सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए इंफ्रारेड थर्मामीटर पर 87 फीसदी की छूट दी जा रही है। जबकि ऑक्सीमीटर पर 78 फीसदी तक डिस्काउंट, ईयरफोन पर 87 फीसदी तक डिस्काउंट, डाटा केबल पर 72 फीसदी तक डिस्काउंट, होम थियेटर पर 71 फीसदी तक छूट तथा फीचर फोन पर 50 फीसदी तक छूट सम्मिलित हैं। इसके अतिरिक्त Detel ने सभी प्रोडक्ट्स पर 1 नवंबर 2020 से बड़ी छूट देने के साथ-साथ कुछ उत्पादों पर कॉम्बो ऑफर भी आरम्भ किया है। इन ऑफर्स का फायदा उपभोक्ता डायरेक्ट कंपनी के पोर्टल पर जाकर उठा सकते हैं।

वही इस सेल में प्राप्त होने वाले ऑफर्स की बात करें तो वॉशिंग मशीन को 5,999 रुपये में क्रय किया जा सकता है। जबकि इसका मौ​जूदा दाम 12,999 है। वहीं Detel 32 इंच को 21,999 रुपये की जगह 10,499 रुपये में क्रय करने का अवसर मिल रहा है। कॉम्बो ऑफर में 32 इंच एलईडी टीवी तथा रोअर होम थियेटर को 32,998 में क्रय करने का अवसर मिल रहा है। इसके अतिरिक्त मास्क तथा ऑक्सीमीटर को 74 प्रतिशत के डिस्काउंट के साथ आप सिर्फ 1,299 रुपये में क्रय कर सकते हैं। वहीं आप कॉम्बो ऑफर में Detel डीआई-पॉड तथा डीआई-10के प्रो पावर बैंक 1,799 रुपये में क्रय कर सकेंगे।

पोर्ट्रोनिक्स ने भारत में लॉन्च किया ब्लूटूथ रिसीवरम, जानिए क्या है इसके फीचर्स

धमाकेदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ ये स्मार्टफोन, जानिए क्या है कीमत

ट्विटर में आए नए फीचर्स, बदल रहा है सब कुछ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -